पटना [जेएनएन]। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में बढ़ते क्राइम पर एक बार अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने कहा कि मेरे दावों पर बिहार के डीजीपी ने भी मुहर लगाई है। इतना ही नहीं, तेजस्वी ने ट्वीट कर डीजीपी के बहाने सीएम नीतीश कुमार को भी घेरा है।  

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि डीजीपी ने बिहार पुलिस के काम करने के तरीकों पर सवाल उठाए हैं। मेरे दावों पर डीजीपी ने मुहर लगाई है। उन्होंने आगे लिखा है कि अपराधियों और शराब तस्कर थानों की बोली लगाते हैं और इसमें गृह विभाग देखनेवाले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी बराबर के भागीदार हैं। 

बता दें कि बिहार के डीजीपी केएस द्विवेदी ने पुलिसकर्मियों की कार्यशैली से काफी नाराज हैं। नौ माह में उन्होंने दूसरी बार लेटर लिख कर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने यहां तक कह दिया है कि रात की तो छोड़िए, दिन में भी पुलिस पेट्रोलिंग नहीं कर रही है। यह लेटर बिहार के सभी एसएसपी, एसपी, डीएसपी समेत संबंधित अधिकारियों को भेजा गया है। 

डीजीपी ने लेटर में यह भी लिखा है कि थाना लेवल पर क्राइम की रोकथाम पर ठीक से ध्यान नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने यह भी लिखा है कि यदि पुलिस थोड़ी सी एक्टिव हो जाए, तो क्राइम में जबर्दस्त कमी आएगी। पुलिस का इमेज पर लोगों के बीच अच्छा होगा। पब्लिक परसेप्शन सुधरेगी. गौरतलब है कि इसके पहले डीजीपी केएस द्विवेदी ने इसी साल मार्च में भी लेटर लिखा था।

Posted By: Rajesh Thakur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप