Move to Jagran APP

बिहारः वाह तेजस्वी बाबू, हमसे इतना डर; करारा जवाब मिलेगा, जदयू का लालू यादव के बेटे पर हमला

बिहार में एनडीए सरकार के कार्यों की समीक्षा राजद की ओर से बखूबी की जा रही है। मंगलवार को जदयू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर हमला किया है। निखिल मंडल ने तेजस्वी को हवाबाज नेता बताया है और कहा है कि आप समाजवाद नहीं ट्विटरवाद जानते हैं

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 29 Jun 2021 01:24 PM (IST)Updated: Tue, 29 Jun 2021 01:24 PM (IST)
बिहारः वाह तेजस्वी बाबू, हमसे इतना डर; करारा जवाब मिलेगा, जदयू का लालू यादव के बेटे पर हमला
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। बिहार में पक्ष और विपक्ष की जुबानी जंग जारी है। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार के कार्यों की समीक्षा राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की ओर से बखूबी की जा रही है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) और जीतनराम मांझी की हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) की ओर से विपक्ष को जवाब भी मिल रहा है। मंगलवार को जदयू ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला किया है। जदयू प्रवक्ता निखिल मंडल ने तेजस्वी को हवाबाज नेता बताया है और कहा है कि आप समाजवाद नहीं केवल ट्विटरवाद जानते हैं। 

loksabha election banner

दिल्ली से आते ही फड़फड़ा रहे हैं तेजस्वी!

निखिल ने तंज भरा ट्वीट करते हुए कहा, वाह तेजस्वी यादव बाबू, दिल्ली से आते ही खूब फड़फड़ा रहे हैं! समाजवाद किसे कहते हैं, इसका ए बी सी डी भी जानते हैं आप क्या.? घोटालेबाज, चार्जशीटेड लोगों के मुंह से समाजवाद पर बयानबाजी अच्छी नहीं लगती। निखिल ने तेजस्वी के लिए लिखा कि आप एक ऐसे हवाबाज हैं, जिसे सिर्फ एक चीज पता है, वो है ट्विटरवाद। 

लूट-खसोट और जंगलराज की लेंगे शपथ

जदयू प्रवक्ता निखिल ने ट्विटर पर तेजस्वी पर कटाक्ष करते हुए लिखा, विधायक दल की बैठक सम्पन्न। पार्टी ने अपना नेता चुन लिया। मंत्रालय भी बंट गए। अब बस ‘मुख्यमंत्री’ पद की शपथ बाकी है। निखिल ने कहा कि अगली आपदा से पहले तेजस्वी यादव 'बुरूंडी' पहुंचेंगे। बिहार में नेता प्रतिपक्ष वहां लूट-खसोट और जंगलराज की स्थापना की शपथ लेंगे। उन्होंने कहा कि दो हजार रुपये के नोट की गड्डी से बनाया जाएगा स्टेज। शपथ ग्रहण समारोह में विश्वभर से 'स्वयंभू' नेता आएंगे। बता दें कि तेजस्वी के बिहार की सरकार तीन महीने में गिरने के बयान के बाद उनपर सियासी पलटवार शुरू हो गया है। जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा तो यहां तक कह चुके हैं कि राजद के कुछ नेता उनके संपर्क में हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि पांच साल पहले कोई ताकत बिहार की नीतीश सरकार को नहीं गिरा सकती। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.