Move to Jagran APP

सोनिया से नीतीश-लालू की मुलाकात पर तेजस्वी ने लगाई मुहर, पीके का नाम सुनते ही कहा- थोड़ा इंतजार का मजा लीजिए

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्ष को गोलबंद करना है। सोनिया गांधी विदेश से वापस आएंगी तो लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार उनसे मिलने जाएंगे। इस दौरान उन्होंने भाजपा पर भी हमला किया।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Mon, 12 Sep 2022 11:59 AM (IST)Updated: Mon, 12 Sep 2022 01:53 PM (IST)
सोनिया से नीतीश-लालू की मुलाकात पर तेजस्वी ने लगाई मुहर, पीके का नाम सुनते ही कहा- थोड़ा इंतजार का मजा लीजिए
तेजस्वी यादव, लालू प्रसाद, नीतीश कुमार और सोनिया गांधी। जागरण आर्काइव।

जागरण टीम, पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को सोनिया गांधी से लालू-नीतीश के साथ जाकर मिलने की चर्चा पर मुहर लगा दी। पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के विदेश से लौटने पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और बिहार के मुख्यमंत्री एक साथ उनसे मिलने दिल्ली जाएंगे। उन्होंने कहा कि विपक्ष को गोलबंद करना है। इसके लिए कई बड़े नेताओं से पहले मुलाकात हुई है। सोनिया वापस आएंगी तो दोनों नेता भेंट करने जाएंगे। दस लाख रोजगार पर प्रशांत किशोर के कटाक्ष से जुड़े सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि जिनको भरोसा नहीं है वो थोड़ा इंतजार का मजा लें। 

loksabha election banner

हम सरकार में, हमारा कमेटमेंट है

मीडिया से बातचीत में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने कहा था कि अगर तेजस्वी दस लाख बेरोजगारों को रोजगार दे दें तो मैं जदयू में शामिल हो जाऊंगा। इस पर तेजस्वी से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि कौन क्या कहता है उसपर ज्यादा बातें नहीं करनी। हम सरकार में हैं। हमारा कमेटमेंट है, जिनको भरोसा नहीं है वो थोड़ा इंतजार का मजा लें। देश में भाजपा के विकल्प से जुड़े सवाल पर बिहार के डिप्टी सीएम ने कहा कि हम विपक्ष को एकजुट करने की मुहिम में लगे हैं। कोशिश सबको गोलबंद करने की है। ऐसे में लालू और नीतीश कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने एक साथ दिल्ली जाएंगे।

सुबूत पेश किया है, दोनों आंखों से देख लें

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी द्वारा राजद कोटे के मंत्रियों के दागदार होने के आरोप से जुड़े सवाल पर तेजस्वी ने कहा कि हमने सुबूत पेश किया है। एक से नहीं दोनों आंखों से देख लें। तेजस्वी ने कहा कि भाजपा को अपने केंद्रीय मंत्री के साथ ही यूपी के सीएम पर भी ध्यान देना चाहिए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.