पटना, जेएनएन। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने रविवार को अपना वोट नहीं डाला। चुनाव प्रचार के बाद वह पटना से बाहर चले गए थे। उनके वोट डालने-न डालने को लेकर दिन भर संशय बना रहा। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पाटलिपुत्र की राजद प्रत्याशी मीसा भारती एवं विधायक तेज प्रताप यादव ने अपना-अपना मतदान किया। लालू परिवार का वोट राजधानी स्थित वेटनरी कॉलेज परिसर में है।

बताया जाता है कि प्रचार से फुर्सत पाते ही नेता प्रतिपक्ष दिल्ली चले गए। उनके करीबियों ने पहले बताया कि सुबह नौ बजे सपरिवार वोट डालने जाएंगे। उसके बाद बताया गया कि उनके मतदाता पहचान पत्र में गड़बड़ी है। तेजस्वी के बदले किसी और की तस्वीर लगी है। हालांकि गड़बड़ी की बात मीडिया की सुर्खियों में आते ही बिहार के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी एच.आर श्रीनिवासन ने साफ कर दिया कि तेजस्वी अपना वोट डाल सकते हैं।

पहचान पत्र में गड़बड़ी की जांच कराई जाएगी। इसके बाद बताया गया कि वह दो बजे वोट डालेंगे। वह समय भी बीत गया, किंतु फिर भी नहीं निकले। शाम छह बजे तक इंतजार होता रहा। इसके पहले राबड़ी देवी और मीसा भारती वोट डालने पहुंची, किंतु तेजस्वी के बारे में मीडिया को कुछ भी बताने से परहेज किया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस