Move to Jagran APP

चुनावी सभाओं में बरसे तेजस्‍वी: 'भाजपा के हाथ में न देश सुरक्षित है और न ही संविधान'

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव गुरुवार को एक बार फिर चुनावी सभाओं में एनडीए सरकार पर जमकर बरसे। खासकर उन्‍होंने भाजपा को निशाना बनाया।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Thu, 02 May 2019 04:43 PM (IST)Updated: Thu, 02 May 2019 11:56 PM (IST)
चुनावी सभाओं में बरसे तेजस्‍वी: 'भाजपा के हाथ में न देश सुरक्षित है और न ही संविधान'
चुनावी सभाओं में बरसे तेजस्‍वी: 'भाजपा के हाथ में न देश सुरक्षित है और न ही संविधान'

पटना, जेएनएन। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव गुरुवार को एक बार फिर चुनावी सभाओं में एनडीए सरकार पर जमकर बरसे। खासकर उन्‍होंने भाजपा को निशाना बनाया। उन्‍होंने कहा कि भाजपा के हाथ में न देश सुरक्षित है और न ही संविधान। तेजस्‍वी गुरुवार को मुजफ्फरपुर के अलावा मुधबनी, वैशाली और सारण भी गए और उन्‍होंने महागठबंधन प्रत्‍याशियों के लिए वोट मांगे।    

loksabha election banner

मुजफ्फरपुर में पीएम व सीएम पर निशाना 

मुजफ्फरपुर लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी डॉ राज भूषण चौधरी के समर्थन में गायघाट प्रखंड के जारंग हाईस्कूल के मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी एवं सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। कहा कि भाजपा के हाथों में देश व संविधान सुरक्षित नहीं है। यह चुनाव देश, संविधान, आरक्षण और लालू को न्याय दिलाने का चुनाव है। इसके लिए आप सबों को पूरी एकजुटता के साथ अपनी शक्ति का प्रदर्शन लोकसभा के चुनाव में करना है। 

'लालू यादव से भयभीत हैं मोदी'

उन्‍होंने कहा कि मोदी जी को अगर सबसे अधिक भय है तो लालू यादव से है। ऐसे में साजिश के तहत गरीबों की आवाज लालू प्रसाद को जेल में बंद कर दिया गया, पर ऐसे लोगों को पता होना चाहिए कि लालू प्रसाद शेर हैं। वे किसी से नहीं डरते हैं। यह गरीब और अमीर की लड़ाई है। फैसला आपको करना है। उन्‍होंने नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चाचा कहते थे कि मिट्टी में मिल जायेंगे, लेकिन भाजपा से नहीं हाथ मिलायेंगे। इसके अलावा कुढऩी में उन्‍होंने सभा को संबोधित किया।

वैशाली बोले तेजस्‍वी 

वैशाली के सरैया में राजद उम्‍मीदवार रघुवंश सिंह के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार का खात्मा होगा और लालू जी जेल से बाहर आएंंगे। सभा को संबोधित करते हुए महागठबंधन के प्रत्याशी राज भूषण चौधरी ने कहा कि मुजफ्फरपुर के विकास को लेकर पीएम और सीएम दोनो के हृदय मे खोट है। एसकेएमसीएच को एम्स बनाने की योजना बनाकर लोंगो को ठगने का काम किया है। मैं सांसद बना तो पताहीं हवाई अड्डा को चालू करने और एसकेएमसीएच को एम्स का दर्जा दिलाने का काम करूंगा। वैशाली के उम्मीदवार रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि चुनाव में धनबल पर चुनाव जीतने का मंसूबा चकनाचूर कर देना है। वैशाली मे सभी समाज के लोग इस बार उनके पक्ष में वोट कर रहे हैं। इसबार मोदी सरकार की विदाई तय है। 

सारण में भी हुई सभा

वहीं महाराजगंज लोक सभा क्षेत्र के सारण के बनियापुर में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि तेजस्वी तो बस बहाना था, चाचा को तो भाजपा में जाना था। भाजपा देश में नागपुरिया संविधान लागू करना चाहती है। आज अगर हम भाजपा के साथ हाथ मिला लिए होते तो हमारे परिवार का सारा पाप धूल गया होता। देश की जनता देख रही है। जनता की अदालत में सीधे इंसाफ होता है। लालू प्रसाद यादव के परिवार को साजिश के तहत फंसाया गया है। भाजपा पूरे देश में विकास के मुद्दे को गौण कर हिन्दू-मुस्लिम, मन्दिर-मस्जिद ,पाकिस्तान तथा कश्मीर और सेना के नाम पर लोगों को दिग्भ्रमित कर ठगना चाह रहती है, लेकिन बिहार के लोग जागरूक है। इस मौके पर राजद प्रत्याशी रणधीर कुमार सिंह को जीत का माला पहनाते हुए 12 मई को लालटेन छाप पर वोट देकर जिताने की अपील की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.