पटना [जेएनएन]। बिहार के उपमुख्यमंत्री और राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बीजेपी पर निशाना साधा है। तेजस्वी ने कहा कि दो साल पहले एक ग़लती की थी। हमने बिहार चुनाव में बीजेपी को रगड़-रगड़ कर तबियत से जो धोया था, उसी पीड़ा का मोदी जी हमसे बदला ले रहे है।

तेजस्‍वी ने कहा कि आप हमारे डेढ़-दो साल के कार्यकाल को देखें, कोई अंगुली नहीं उठा सकता है कि हमने कोई गलत काम किया हो। मेरे अधीन विभाग प्रदर्शन में अव्‍वल है।

उन्‍होंने आगे कहा कि पहले बीजेपी लालू प्रसाद जी से डरती थी, अब मुझसे डरती है। हम चुप नहीं बैठेंगे। जनता के बीच उतकर बीजेपी के भ्रमजाल और अहंकार को तोड़कर करारा जवाब देंगे।

उपमुख्‍यमंत्री ने कहा कि शुरू से मैंने ईमानदारी,निष्ठा, लगन और समर्पण की भावना से काम से किया है। क्या पिछड़े वर्ग से आने के कारण ही मुझे मोदी सजा दिलवा रहे है? कहा कि कार्यभार संभालने के पहले दिन ही मैंने स्पष्ट कर दिया था भ्रष्टाचार पर मेरी जीरो टॉलरेंस नीति है। मै किसी प्रकार का भ्रष्टाचार सहन नही करूंगा।

यह भी पढ़ें: मीडियाकर्मियों से उलझे सुरक्षाकर्मी, तमाशा देखते रहे तेजस्वी

तेजस्‍वी ने लिखा, आज मुझे उस समय के मनगढ़ंत मामले में फंसाया जा रहा है, जिस वक्‍त मेरी उम्र 14 साल थी। उस वक़्त मेरी दाढ़ी-मूंछ भी नहीं आयी थी। 14साल का बच्चा घोटाला कर सकता है क्या? सभी आरोप झूठे हैं। मेरे ख़िलाफ़ मोदी जी और अमित शाह ने गहरी साज़िश और को अंजाम दिया है। वे 28 साल के नौजवान से डर गए हैं।

यह भी पढ़ें: नीतीश ने तेजस्वी को दिया अल्टीमेटम, लालू की दो टूक-तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे

यह भी पढ़ें: राजद नेता रघुवंश सिंह ने कहा, महागठबंधन रहेगा या नहीं, तीनों दल मिलकर तय करें

Posted By: Ravi Ranjan

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप