Move to Jagran APP

'मनोज झा नहीं, धर्मनिरपेक्ष मनोज जी...' Tej Pratap Yadav का ये वीडियो नहीं देखा होगा, तेजस्वी यादव भी बोले- वाह! क्या बात कही

9 नवंबर को बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का जन्मदिन था। इस खास मौके पर उनके बड़े भाई ने राज्यसभा सदस्य मनोझ झा के लिए कुछ ऐसा कहा जिसका वीडियो वायरल हो गया। वहीं तेजस्वी ने कहा कि बड़ी संख्या में उन्हें पार्टी के नेता-कार्यकर्ताओं के साथ मित्रों शुभचिंतकों और आमजन के बधाई संदेश प्राप्त हुए हैं। इसके लिए वे सबके प्रति आभार व्यक्त करते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaPublished: Mon, 13 Nov 2023 02:02 PM (IST)Updated: Mon, 13 Nov 2023 02:02 PM (IST)
'मनोज झा नहीं, धर्मनिरपेक्ष मनोज जी...' तेजप्रताप यादव का ये वीडियो नहीं देखा होगा

डिजिटल डेस्क, पटना। Tejashwi Yadav Viral Video तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर 9 नवंबर को पटना स्थित राजद कार्यालय में समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी नेता-कार्यकर्ता उपस्थित रहे। राजद कार्यालय में आयोजित समारोह की अध्यक्ष पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने की। तेजस्वी यादव के जन्मदिवस को यादगार बनाने के लिए पार्टी की ओर से 34 पाउंड का केक मंगाया गया था। इस केक को तेजस्वी यादव ने काटा।

वहीं, इस खास मौके पर तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप यादव ने राजद के राज्यसभा सदस्य मनोझ झा के लिए कुछ ऐसा कहा जिसका वीडियो वायरल हो गया। तेजप्रताप यादव सभी नेताओं को संबोधित कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने कहा यहां मनोज जी भी हैं उनका भी आने के लिए तहे दिल से धन्यवाद। इसी पर तेजस्वी यादव ने कहा कि मनोज झा का नाम आपने नहीं लिया। तो तेजप्रताप ने जवाब दिया, "उनको मनोझ झा ना बोलें, वो धर्मनिरपेक्ष मनोज जी हैं"।

तेजस्वी ने व्यक्त किया आभार

अपने जन्मदिवस के मौके पर तेजस्वी ने पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आज बड़ी संख्या में उन्हें पार्टी के नेता-कार्यकर्ताओं के साथ मित्रों, शुभचिंतकों और आमजन के बधाई संदेश प्राप्त हो रहे हैं। इसके लिए वे सबके प्रति आभार व्यक्त करते हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी के नेता, आमजन का हमेशा सहयोग और प्यार मिलता रहा है। सबके सहयोग और आशीर्वाद की वजह से वे आज यहां तक पहुंच सके हैं। सभी लोग इसी प्रकार प्रेम मोहब्बत भाई चारे के साथ रहेंगे तो बिहार ऐसे ही आगे बढ़ता रहेगा।

तेजस्वी को बधाई देने वालों में उनके बड़े भाई और वन, पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेजप्रताप यादव, रामचंद्र पूर्वे, सांसद मनोज झा, उदय नारायण चौधरी, श्याम रजक, भोला यादव, अशोक कुमार सिंह, वृषिण पटेल, तनवीर हसन, शिवचन्द्र राम, मंत्री आलोक मेहता समेत पार्टी के मंत्री, विधायक अन्य नेता और कार्यकर्ता प्रमुख रहे।

ये भी पढ़ें- लालू और नीतीश ने परिवार संग मनाई दीपावली; तेजस्वी की बेटी कात्यायिनी ने मोह लिया सबका मन, यहां देखिए खूबसूरत तस्वीरें

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 'लालू जी के लोगों की आबादी 10% है...', RJD चीफ को जरूर चुभेगी मांझी की ये बात! नीतीश के सामने रख दी डिमांड


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.