Move to Jagran APP

तेजप्रताप अब तेजस्वी संग लगाएंगे खूब चौके-छक्‍के, विपक्ष को करेंगे आॅल आउट

तेजप्रताप यादव फिर नये अंदाज में दिखे। उन्होंने पटना के मिलर स्‍कूल में अपने समर्थकों के बीच क्रिकेट खेली। अब वे पॉलिटिक्स के पीच पर चौके-छक्के लगाएंगे। विरोधी काे करेंगे ऑल आउट।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 06:43 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 08:40 PM (IST)
तेजप्रताप अब तेजस्वी संग लगाएंगे खूब चौके-छक्‍के, विपक्ष को करेंगे आॅल आउट
तेजप्रताप अब तेजस्वी संग लगाएंगे खूब चौके-छक्‍के, विपक्ष को करेंगे आॅल आउट

पटना [राजेश ठाकुर]। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव मंगलवार को नये अंदाज में दिखे। आज उन्होंने पटना में समर्थकों के बीच जमकर क्रिकेट खेली। अब वे पॉलिटिक्स के पीच पर चौके-छक्के लगाएंगे। इसमें वे अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को भी बराबर के पार्टनर में रखेंगे। फिर राजनीति के धमाकेदार क्रिकेट में विरोधियों को आॅल आउट करेंगे। चुनाव वाले वर्ल्ड कप हमारा ही कब्जा होगा।

loksabha election banner

जी हां, तेजप्रताप यादव मंगलवार को पटना के मिलर स्कूल के मैदान में क्रिकेट खेलने पहुंच गए। समर्थकों के बीच जमकर बल्ले घुमाए। बॉलर की गेंद पर लंबे शॉट भी लगाए। इसके साथ ही जॉली मूड में मीडिया के सवालों का जवाब भी दिया और कहा कि तेजस्वी संग वे पॉलिटिक्स के पीच पर जमकर चौके छक्के लगाएंगे। 

बचपन से क्रिकेट खेलने का शौक

तेजप्रताप ने कहा कि मुझे बचपन से ही क्रिकेट खेलने का शौक रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि हम और तेजस्वी दोनों ही बचपन से क्रिकेट खेलते रह हैं। खूब चौके-छक्के लगाते थे। आज भी हमलोगों को क्रिकेट खेलने में कोई प्रॉब्लम नहीं है। मीडिया से बात करते हुए बीच-बीच में बॉल पर शॉट भी लगा रहे थे। हर शॉट पर उनके समर्थक भी वाह-वाह कर उठते थे। 

लोकसभा चुनाव के वर्ल्ड कप पर करेंगे कब्जा

इसी बीच उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजनीति के क्रिकेट तो और भी धमाकेदार होनेवाली है। हम और तेजस्वी, दोनों भाई चौके-छक्के लगाकर विरोधियों को आॅल आउट कर देंगे। मीडिया के पूछने पर उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के वर्ल्ड कप पर हमलोगों का कब्जा होगा। 

पहले भी चौंकाते रहे हैं

दरअसल तेजप्रताप का यह नया अंदाज पहली बार देखने को नहीं मिला है। इसके पहले भी वे अपने स्टाइल से राजनीतिक गलियारों के लोगों को चौंकाते रहे हैं। कभी कार्यक्रम में ही बांसुरी बजाने लगते हैं, तो कभी राजमिस्त्री के रोल में आ जाते हैं। अचानक से जनता दरबार भी लगाने लगते हैं। फरियादी की बात पुलिस नहीं मानती है तो थानेदार को घेरने के लिए भी पहुंच जाते हैं। 

फुलवारी थाने का तब किया था घेराव 

पिछले दिनों राजद कार्यालय में तेजप्रताप उस समय अचानक फुलवारी शरीफ थाने के थानेदार पर गरम हो गए, जब ​महिला फरियादी की बात पुलिस ने नहीं सुनी। उपर से फोन पर थानेदार ने कह दिया कि कौन तेजप्रताप? इसके बाद तो वे गरम हो गए और अपने समर्थकों के साथ थाने का घेराव करने पहुंच गए। काफी देर तक हंगामा हुआ, काफी मशक्कत से मामला सलटा। 

चुपके से कर लिए थे गृह प्रवेश 

इतना ही नहीं, तेजप्रताप पिछले सप्ताह घर के किसी सदस्य को बताए अपने नए घर में गृह प्रवेश कर लिया। पत्नी ऐश्वर्या राय को नहीं बताने को लोग समझ सकते हैं, लेकिन मां राबड़ी देवी और भाई तेजस्वी को भी गृह प्रवेश की जानकारी नहीं दी। पहले वे 18 जनवरी को अपने नए बंगले में शिफ्ट करनेवाले थे। पंडित ने 17 जनवरी को अच्छा मुहूर्त बताया तो उन्होंने उसी दिन गृह प्रवेश कर लिया। 

पत्नी से तलाक लेने पर हैं अडिग 

तेजप्रताप की शादी पिछले साल मई में हुई थी। शादी के चार माह बाद ही वे अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने को लेकर कोर्ट में आवेदन दे दिया। इसके बाद तो सारा राजनीतिक गलियारा स्तब्ध रह गया। घर के लोग मनाने का काफी प्रयास किये, पर वे नहीं माने। यह मामला अभी भी पटना के फैमिली कोर्ट में चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.