पटना, जागरण। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र व बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को लल्लू बाबू के कूंचा पहुंचकर लालू की रसोई में खुद कचौड़ी छानी। बाद में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भड़ास निकाली।

बता दें कि इसके पहले लालू की रसाेई को लेकर बिहार का सियासी गलियारा काफी गरम हो गया था। तेजस्‍वी ने इसमें सरकार पर अड़ंगा डालने का आरोप सरकार पर लगाया था तो उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी ने कड़ा पलटवार किया था। इसके बाद पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने मोर्चा संभालते हुए सुशील मोदी पर कमेंट किया था।

तेजप्रताप यादव ने कहा कि कोई भूखा ना रहे, इस उद्देश्य से लालू की रसोई के तहत गरीबों और जरूरतमंदों को प्रतिदिन भोजन कराया जा रहा है। इस दौरान उन्होंने मालसलामी थाना क्षेत्र में ट्रिपल मर्डर में अपराधियों की गिरफ्तारी न होने पर प्रशासन की विफलता पर भी रोष जताया। उन्होंने कहा कि अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं और पुलिस मौन है। पटना सिटी में आयोजित कार्यक्रम में तेजप्रताप के साथ छात्र राजद के कई नेता मौजूद रहे।

गौरतलब है कि 16 अप्रैल को लालू की रसोई का उद्घाटन किया गया था। तब तेजप्रताप ने कहा था कि लालू की रसोई में प्रतिदिन करीब 500 वैसे लोगों को भोजन दिया जाएगा, जिन्हें लॉकडाउन के चलते दिक्कत हो रही है। तेजप्रताप ने लालू के नाम पर यह रसोई अपने जन्मदिन पर शुरू की थी। उन्होंने छात्र राजद के सदस्यों से अपील की थी कि वे अपने आस-पास के कम से कम पांच जरूरतमंद लोगों को प्रतिदिन अपने घर का बना खाना खिलाएं।

Posted By: Rajesh Thakur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस