पटना सिटी । अवैध संबंध का विरोध करने पर पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। घटना खाजेकलां थाना क्षेत्र के नौजर घाट मोहल्ले की है। चाकू मारने से घायल उर्दू मध्य विद्यालय के शिक्षक मो. रिजवानुल हक ने इलाज के दौरान पीएमसीएच में दम तोड़ दिया। शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम के बाद शाम में शिक्षक को दफनाया गया। शिक्षक की आलमगंज में रहनेवाली बहन फरजाना ने पत्नी कहकशा परवीन और उसका प्रेमी तकियापर निवासी आबिद हुसैन पर अवैध संबंध का विरोध करने पर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस को दिए बयान में फरजाना ने बताया कि भाई मो. रिजवानुल हक राजकीय उर्दू मध्य विद्यालय नौजर कटरा में शिक्षक था। वह पत्नी कहकशा परवीन के साथ नौजर कटरा स्थित मो. कासिम के मकान में किराएदार के रूप में रहते थे। गुरुवार को सूचना मिली कि भैया को कुछ हो गया है। भैया के मकान पहुंची तो बताया गया कि उन्हें गंभीर हालत में पीएमसीएच ले जाया गया है।भाई के कमरे के बगल वाले रूम में खून का धब्बा व शौचालय में काफी खून गिरा है। बहन को मोहल्ला के लोगों ने बताया कि भाभी कहकशा के घर के बगल कमरे में समस्तीपुर के बंगरा थाना क्षेत्र के मुर्गीयाचक मोहल्ला निवासी स्व. अकबर का पुत्र मो. शहजाद तथा नालंदा जिला के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के तकियापर रहनेवाले हसन इमाम के पुत्र आबिद हुसैन दो कमरा लेकर किराए पर रहते थे। बहन ने पुलिस को बताया कि आबिद हुसैन से भाभी कहकशा परवीन का अवैध संबंध था। दोनों एक-दूसरे से मिलते थे। मोबाइल से भी बात करते थे। बहन ने आशंका जताई कि दोनों के बीच अवैध संबंध था। जिसका पता भैया को चल गया। जिसके कारण भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर भाई रिजवानुल हक को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। प्रेमी आबिद, दोस्त मो. शहजाद तथा भाभी कहकशा ने साजिश रचकर कमरे में बुलाया और रॉड व चाकू से हमला कर दिया। इस घटना को वहां के लोगों ने भी देखा है।

खाजेकलां पुलिस ने शिक्षक की पत्नी कहकशा व आरोपित के दोस्त शहजाद को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया। इधर पोस्टमॉर्टम के बाद पीएमसीएच से शिक्षक का शव आने के बाद शाम में दफनाया गया। फरार प्रेमी आबिद की खोज में पुलिस छापेमारी कर रही है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप