पटना, आनलाइन डेस्क। लालू यादव (Lalu Prasasd Yadav) के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने रिचेल के साथ दिल्ली में सगाई के बाद शादी कर ली । सगाई की तस्वीर भी सामने आ गई है। जानकारी के मुताबिक शादी को लेकर दिल्ली के साकेत के सैनिक फार्म हाउस में जबरदस्त तैयारियां की गई थी। बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष ने अपनी बचपन की दोस्त रिचेल को अपना हमसफर बनाया है। रिचेल के साथ तेजस्वी यादव ने सात फेरे लिए। तेजस्वी और रिचेल की शादी के दौरान परिवार के सदस्यों के अलावा गिने चुने मेहमान ही मौजूद रहे।

तेजस्वी-रिचेल की  पहली तस्वीर आई सामने

जानकारी के मुताबिक तेजस्वी यादव अपनी बचपन की दोस्त रिचेल के साथ शादी की। तेजस्वी की होने वाली हमसफर का नाम रिचेल ऊर्फ राजश्री बताया जा रहा है। तेजस्वी और रिचेल दोनों नई दिल्ली स्थित आरके पुरम के डीपीएस स्कूल में पढ़ते थे। जानकारी ये भी है कि रिचेल मूल रूप से हरियाणा के रेवाड़ी जिले की रहने वाली हैं और फिलहाल परिवार के साथ दिल्ली के फ्रेंड्स कॉलोनी में रहती हैं। सगाई और शादी के कार्यक्रम मे परिवार के सारे सदस्य मौजदू रहे। तेजस्वी ने सुनहरे रंग की सरवानी पहनकर सगाई की है, जबकि उनकी दुल्हनिया लाल जोड़े में नजर आ रही हैं। इस कार्यक्रम के दौरान भव्य स्टेज तैयार किया गया था। शादी समारोह स्थल के आसपास सुरक्षा के भी इंतजाम किए गए हैं। प्राइवेट बाउंसर की भी गेट पर लगाया गया है।

लालू यादव का पूरा परिवार रहा मौजूद

दिल्ली का सैनिक फार्म हाउस में शादी समारोह की सारी तैयारी की गई थी। लालू यादव और राबड़ी देवी खुद अपनी देख रेख में सारा इंतजाम किया गया। मेहमानों के स्वागत के लिए खास इंतजाम किए गए। तेजस्वी यादव की शादी में लालू परिवार के अलावा बेहद खास लोगों को ही आमंत्रित किया गया। शादी काफी सादगी से की गई।

Edited By: Rahul Kumar