Move to Jagran APP

सुशील मोदी की दो-टूक- NDA एकजुट, नीतीश के नेतृत्व में ही होगा अगला विधानसभा चुनाव

बिहार में एनडीए के घटक दलों के बीच तनाव के कयासों के बीच उपमुख्‍यमंत्री व बीजेपी नेता सुशील मोदी ने बड़ा बयान दिया है। उनके बयान ने तमाम कयासों पर विराम लगा दिया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 07:23 PM (IST)Updated: Tue, 23 Jul 2019 08:41 PM (IST)
सुशील मोदी की दो-टूक- NDA एकजुट, नीतीश के नेतृत्व में ही होगा अगला विधानसभा चुनाव
सुशील मोदी की दो-टूक- NDA एकजुट, नीतीश के नेतृत्व में ही होगा अगला विधानसभा चुनाव

पटना [जेएनएन]। बिहार में राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के घटक दलों भारतीय जनता पार्टी (BJP) जनता दल यूनाइटेड (JDU) के बीच की तल्‍खी की खबरें आ रहीं हैं। इस बीच बीजेपी नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने एनडीए को एकजुट बताया है। साथ ही यह भी कहा है कि 2020 का विधानसभा चुनाव मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के नेतृत्‍व में ही बीजेपी व जेडीयू मिलकर लड़ेंगे।

loksabha election banner

एनडीए को बताया एकजुट

विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में एनडीए अगला विधानसभा चुनाव भी नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में ही लड़ेगा। एनडीए पूरी तरह एकजुट है। उन्‍होंने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में भी एनडीए की शानदार जीत तय है।

महागठबंधन को बताया डूबती नाव

सुशील मोदी ने विपक्षी महागठबंधन (Grand Alliance) पर भी जमकर तंज कसे। कहा कि महागठबंधन एक डूबती नाव है, जिसकी सवारी करना कोई नहीं चाहेगा। मानसून सत्र के दौरान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के सदन में नही आने को लेकर भी उन्‍होंने तंज कसा। कहा कि तेजस्‍वी 17 दिनों से सदन नही आ रहे हैं। सदन को भी पता नहीं चल रहा है कि क्या बात है।

कयासों पर लगा विराम

विदित हो कि बीते कुछ समय से बीजेपी व जेडीयू के रिश्‍तों में खटास की बात चर्चा में रही है। लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र सरकार में जेडीयू ने शामिल होने से इनकार कर दिया। इसके बाद समय-समय पर दोनों दलों के नेता एक-दूसरे के खिलाफ बोलते रहे। हाल ही में बिहार में आरएसएस की जांच के सरकारी आदेश का पत्र लीक होने के बाद बीजेपी नेता भड़क गए। इसके बाद रविवार को बाढ़ का जायजा लेने दरभंगा गए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार आरजेडी विधायक अब्‍दुल बारी सिद्दीकी से मिलने उनके घर गए। इन घटनाओं के कारण एनडीए में दरार की बातें कही जा रहीं थीं, लेकिन सुशील मोदी के बायान ने तमाम कयासों पर विराम लगा दिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.