पटना, राज्य ब्यूरो। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को ट्वीट कर विपक्ष पर करारा हमला किया है। साथ ही बिहार में होने वाले उप चुनावों में एनडीए की जीत का दावा किया। उन्‍होंने कहा कि पांच सीटों के उपचुनाव में बिहार की जनता एक बार फिर नकारात्मकता, स्वार्थी गठबंधन और थेथरोलाजी को परास्त कर एनडीए को माला पहनाएगी। 

मोदी ने आज टवीट करके कहा कि राजद को जब बिहार में सबसे तेज विकास दर नहीं दिखती, पटना में मेट्रो रेल योजना की शुरूआत से वह खुश नहीं हैं और जलवायु परिवर्तन की चुनौतियों से निपटने के संकल्प का  समर्थन तक नहीं कर सकते, तब हर मुद्दे पर केवल नकारात्मक बातें बोल कर वे जनता का भरोसा नहीं जीत सकते। 

 उन्होंने कहा कि जिस दौर में हत्या, फिरौती और अपहरण ही उद्योग बन गया था, सारे उद्योग धंधे चौपट हो गये थे और बाजार सूर्यास्त के बाद तेजी से बंद होने लगते थे, उसकी यदि जरा भी याद कर लें, तो राजद के लोग आज की कानून व्यवस्था विकास और रोजगार की स्थिति पर बोलना छोड़ देंगे। 

मोदी ने कहा जो भ्रष्टाचार.घोटालों के आंगन में बड़े हुए, बेरोजगारी झेली नहीं, किसानी से वास्ता नहीं रहा और परिवारवादी राजनीति की लिफ्ट लेकर सीधे मंत्री बन गए, वे किस मुंह से गरीबों के मुद्दों पर बोल सकते हैं।

Posted By: Rajesh Thakur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप