Move to Jagran APP

सुशील मोेदी का तेजस्वी को जवाब-आपकी आधा दर्जन बहनों की तरह रेखा मेरी सगी बहन नहीं

सुशील मोदी ने तेजस्वी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि आपकी आधा दर्जन बहनों की तरह रेखा मेरी बहन नहीं। मेरी दर्जन भर चचेरी, फुफेरी बहनों में से एक है। मेरा कोई वास्ता नहीं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 29 Jun 2018 07:38 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jun 2018 06:26 PM (IST)
सुशील मोेदी का तेजस्वी को जवाब-आपकी आधा दर्जन बहनों की तरह रेखा मेरी सगी बहन नहीं
सुशील मोेदी का तेजस्वी को जवाब-आपकी आधा दर्जन बहनों की तरह रेखा मेरी सगी बहन नहीं

पटना [जेएनएन]। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के रिश्तेदारों पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने सृजन घोटाले में संलिप्तता का आरोप लगाते हुए ट्वीट कर लिखा था कि मेरे पास सुबूत हैं कि सुशील मोदी की बहनें इसमें शामिल हैं। इनकी करतूतों की सीबीआइ क्यों नहीं जांच करती। इसपर पलटवार करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी यादव की मीसा, रागिनी, चंदा आदि आधा दर्जन बहनों की तरह रेखा मेरी सगी बहन नहीं है, बल्कि मेरी दो दर्जन ममेरी, फुफेरी और चचेरी बहनों में से एक है।

loksabha election banner

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि रेखा कहां रहती है और क्या व्यापार करती है, उससे न तो मेरे परिवार का दूर-दूर तक संबंध है न मैंने तेजस्वी की तरह कोई व्यापार किया है? जिसमें वह मेरे साथ है। उन्होंने कहा कि सीबीआई या कोई अन्य एजेंसी किसी भी तरह की कार्रवाई करती है तो मैं लालू यादव की तरह किसी को संरक्षण देने वाला नहीं हूं। जांच एजेंसी जब चाहे कार्रवाई कर सकती है। 

गौरतलब है कि सुशील मोदी ने बुधवार को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के खिलाफ एक नया खुलासा किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि तेजस्वी स्टील कंपनी के लिए भी काम करते हैं। इसके मेरे पास सुबूत हैं। इसके बाद गुरुवार को तेजस्वी ने भी पलटवार किया था।

तेजस्वी ने ट्वीट कर सृजन घोटाला मामले में सुशील मोदी के परिजनों के शामिल होने का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा था कि  सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी और भांजी उर्वशी मोदी को इस घोटाले में करोड़ों रुपए का लाभ हुआ है और उनके बैंक खाते के डिटेल्स मेरे पास हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.