Move to Jagran APP

Sushil Modi: सुशील मोदी का राहुल गांधी पर प्रहार, बोले- पिछड़ों का अपमान करने की सजा मिली

सुशील मोदी ने कहा कि पिछड़ी जाति (घांची-तेली) के व्यक्ति नरेन्द्र भाई मोदी का देश के सर्वोच्च पद पर चुना जाना राहुल गांधी और कांग्रेस को बर्दाश्त नहीं इसलिए उनकी जाति के सभी लोगों को चोर बताकर अपमानित किया गया।

By Raman ShuklaEdited By: Yogesh SahuPublished: Fri, 24 Mar 2023 10:31 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 10:31 PM (IST)
Sushil Modi: सुशील मोदी का राहुल गांधी पर प्रहार, बोले- पिछड़ों का अपमान करने की सजा मिली

राज्य ब्यूरो, पटना। राज्यसभा सदस्य सुशील मोदी ने कहा है कि राहुल गांधी को सच बोलने की नहीं, बल्कि मोदी सरनेम वाले लाखों पिछड़ों का अपमान करने की सजा मिली। सच का गला घोंटने के लिए तो खुद कांग्रेस राजनीति कर रही है।

loksabha election banner

मोदी ने कहा कि राहुल गांधी से पहले लालू प्रसाद यादव, जयललिता सहित 200 से ज्यादा लोगों को किसी न किसी मामले में सजा होने पर संसद या विधानसभा की सदस्यता गंवानी पड़ी है।

यह न कोई पहला मामला है, न राहुल गांधी कानून से ऊपर हैं। उन्होंने कहा कि पिछड़ी जाति (घांची-तेली) के व्यक्ति नरेन्द्र भाई मोदी का देश के सर्वोच्च पद पर चुना जाना राहुल गांधी और कांग्रेस को बर्दाश्त नहीं, इसलिए उनकी जाति के सभी लोगों को चोर बताकर अपमानित किया गया।

विवादित बयान पर मिली सजा से राहुल गांधी लें सबक : तारकिशोर

पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा है कि राहुल गांधी को विवादित बयान पर मिली सजा से सबक लेना चाहिए।

चौकीदार चोर है कहकर नरेन्द्र मोदी को गाली देने वाले राहुल गांधी को तो 2019 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता ने जबरदस्त सजा दी।

राहुल गांधी खुद कोर्ट में इसके लिए माफी भी मांग चुके हैं। अब कोर्ट ने उनके कुबोल की सजा देकर उन्हें सबक सिखाया है।

पीएम के साथ देशभर के ओबीसी एवं अति-पिछड़ों का अपमान

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कांग्रेस और राहुल गांधी से व्यक्तिगत तौर पर देश की जनता से माफी मांगने की अपील की है।

प्रधानमंत्री के पद पर एक गरीब और अतिपिछड़ा समाज का बेटा आसीन है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत के हर वर्ग, हर समाज, हर क्षेत्र के लोग चहुंमुखी विकास की ओर अग्रसर हैं।

यही नहीं, नरेन्द्र मोदी की ओर अब तो दुनिया के देश भी गौरव के एहसास के साथ देख रहे हैं।

तेली समाज के अपमान की मिली सजा

भाजपा के प्रदेश कार्यालय मंत्री सतपाल नरोत्तम और पूर्व प्रदेश मंत्री भीम साहू ने कहा है कि राहुल गांधी को तेली समाज के अपमान की सजा मिली है।

देश की आजादी के बाद से कांग्रेस की ओबीसी विरोधी मानसिकता सर्वविदित है। काका कालेलकर रिपोर्ट हो या फिर मंडल कमीशन रिपोर्ट सब को ठंडे बस्ते में डालने का काम कांग्रेस ने किया।

कांग्रेस ने तो अपने एकमात्र चुने गए ओबीसी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीताराम केसरी की बेइज्जती पद पर रहते की, वह कोई नहीं भूल सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.