Move to Jagran APP

सुशील मोदी का हमला, कहा- पीके पचा नहीं पा रहे बिहार में एनडीए सरकार की वापसी

सुशील मोदी आज फिर राजनीति के रणनीतिकार व पूर्व जदयू नेता प्रशांत किशोर (पीके) पर जमकर बरसे। कहा बिहार में एनडीए सरकार की वापसी पीके का नहीं पच रही है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Wed, 19 Feb 2020 09:29 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 10:23 PM (IST)
सुशील मोदी का हमला, कहा- पीके पचा नहीं पा रहे बिहार में एनडीए सरकार की वापसी

पटना, राज्य ब्यूरो। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी आज फिर राजनीति के रणनीतिकार व पूर्व जदयू नेता प्रशांत किशोर (पीके) पर जमकर बरसे। उन्‍होंने कहा कि प्रशांत किशोर बिहार में एनडीए सरकार की वापसी को नहीं पचा रहे हैं।  इतना ही नहीं, उन्‍होंने पीके पर लालटेन पार्टी के लिए काम करने का आरोप लगाया। बता दें कि कल पीके ने नीतीश कुमार को भाजपा का पिछलग्‍गू बताया था, तो कल भी सुशील मोदी ने कहा था कि एक ओर नीतीश कुमार को प्रशांत किशोर पितातुल्‍य कहते हैं और दूसरी ओर पिछलग्‍गू भी बताते हैं।  

loksabha election banner

सुशील मोदी ने कहा कि जदयू से राजद का गठबंधन बेनामी संपत्ति और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर टूटा था। महागठबंधन सरकार के तत्कालीन उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव आज तक अपने खिलाफ लगे आरोपों का बिंदुवार जवाब नहीं दे पाये। मोदी ने आज टवीट करके कहा कि भाजपा ने गरीब बिहार को मध्यावधि चुनाव के बोझ से बचाने के लिए बिना शर्त जदयू का समर्थन किया, जिससे भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस रखने वाली एनडीए सरकार बनी और विकास को गति मिली। 

उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए सरकार की वापसी प्रशांत किशोर को फूटी आंख नहीं सुहाई। वे लालू प्रसाद यादव से नीतीश कुमार की दोबारा दोस्ती कराने में लगे रहे। जब उनकी दाल नहीं गली, तो नागरिकता कानून को बहाना बना कर नीतीश कुमार को निशाना बनाने लगे। 

सुशील मोदी ने कहा कि प्रशांत किशोर लालटेन पार्टी के लिए काम करने लगे हैं, इसलिए उन्हें न राजद राज के भ्रष्टाचार दिखते हैं, न एनडीए सरकार में हर गांव घर तक पहुंची बिजली दिखाई पड़ रही है। 2005 से बिजली की खपत में पांच गुना वृद्धि हुई, लेकिन पीके बिहार को लालटेन युग में लौटाने की मुहिम चलाने का ठेका ले चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.