पटना, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच जथा उसके द्वारा बिहार पुलिस के साथ किए गए असहयोग के मुद्दे ट्विटर पर छाए हुए हैं। इससे संबंधित कई हैशटैग टॉप ट्रेंड कर रहे हैं। यूजर्स सुशांत की गलफ्रेंड को घेरते हुए ट्विट कर रहे हैं। साथ ही मुंबई पुलिस पर भी जमकर निशाना साध रहे हैं। ट्विटर पर #ArrestRheaChakraborty टॉप ट्रेंड में है। #MumbaiPoliceExposed, #CBIForSushant, #ThankyouBiharPolice जैसे कई अन्‍य हैशटैग भी छाए हुए हैं।

ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में अरेस्‍ट रेहा चक्रवर्ती

रविवार की सुबह में ट्विटर पर #ArrestRheaChakraborty हैशटैग टॉप ट्रेंड में है। रविवार को 10 बजे पूर्वाळ्न तक इसके साथ 63.5 हजार ट्वीट किए जा चुके हैं। ये ट्वीट सुशांत सिेंह राजपूत की मौत के लिए उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जिम्‍मेदार बाते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। साथ ही मुंबई पुलिस के खिलाफ सवाल भी खड़े किए गए हैं। टि्वटर पर हैशटैग #Rhea व #Disha भी ट्रेंड कर रहे हैं।

शनिवार को छाया रहा #मुंबई पुलिस एक्‍सपोज्‍ड

इसके पहले शनिवार को भी सुशांत सिंह राजूपम की मौत से संबंध्रित हैशटै्र ट्रेंड में रहे। शनिवार को हैशटैग '#MumbaiPolice Exposed टॉप ट्रेंड में रहा। विदित हो कि इस मामले में महाराष्‍ट्र पुलिस पर बिहार पुलिस के साथ असहयोग व जांच को गलत दिशा देने के आरोप लगे हैं।

यूजर्स बिहार पुलिस की जांच का समर्थन करते हुए जमकर ट्वीट कर रहे हैं। इस कारण 'थैक्‍यू बिहार पुलिस' हैशटैग भी छाया हुआ है। लोगों ने #MahaGovtSoldOut और #RheaChakroborty हैशटैग के साथ भी जमकर ट्वीट किए हैं।

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस