Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: रिया के खिलाफ मिले अहम सबूत, गिरफ्तारी वारंट ले सकती है बिहार पुलिस

Sushant Singh Rajput Death Case सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई में जांच कर रही पुलिस को अहम सबूत मिले हैं। पुलिस रिया के गिरफ्तारी वारंट के लिए कोर्ट जा सकती है।

By Amit AlokEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 08:40 AM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2020 09:50 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: रिया के खिलाफ मिले अहम सबूत, गिरफ्तारी वारंट ले सकती है बिहार पुलिस
Sushant Singh Rajput Death: रिया के खिलाफ मिले अहम सबूत, गिरफ्तारी वारंट ले सकती है बिहार पुलिस

पटना, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death Case: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना में दर्ज एफआइआर के आधार पर जांच के लिए बिहार पुलिस की टीम कई दिनों से मुंबइ में है। सूत्र बताते हैं कि बिहार पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर दबिश बढ़ा दी है। इस बीच रिया भी पूछताछ व गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार अपना ठिकाना बदल रही है। बिहार पुलिस रिया के खिलाफ ठोस सबूत इकट्ठा कर कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट लेने के मूड में है।

prime article banner

सुशांत के पिता ने रिया पर दर्ज कराई है एफआइआर

विदित हो कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धन उगाही, ब्‍लैकमेल, प्रताड़ना व सुसाइड के लिए उकसाने सहित कई गंभीर आरोपों में पटना के राजीव नगर थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। पटना पुलिस की टीम इसी सिलसिले में मुंबई गई है।

बिहार पुलिस को मिलीं अहम जानकारियां

सुशांत के सुसाइड मामले में मुंबई में जांच कर रही बिहार पुलिस की टीम को कई अहम जानकारियां मिली हैं।

पुलिस सूत्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती तक पहुंचने के लिए पुलिस अभी सभी आरोपों से जुड़े ठोस सबूत जुटा रही है। पुलिस अपनी जांच में बैंक से जुड़े दस्तावेज को अहम मान रही है। सबूत जुटाने के बाद बिहार पुलिस रिया की गिरफ्तारी वारंट के लिए कोर्ट में अर्जी देगी। इसके बाद पटना पुलिस यहां से महिला इंस्पेक्टर और महिला पुलिसकर्मियों की टीम को मुंबई रवाना करेगी।

रिया को पूछताछ के लिए खोज रही पुलिस

फिलहाल पुलिस रिया को पूछताछ के लिए खोज रही है, लेकिन उसने परिवार के साथ अपना ठिकाना बदल दिया है। वे लोग गिरफ्तारी के डर से भूमिगत हो गए बताए जा रहे हैं।

एक और पुलिस टीम मुंबई भेजने की तैयारी

पुलिस सूत्र बताते हैं कि इस मामले में एक और टीम पटना के सीनियर अफसर के नेतृत्‍व में मुंबई भेजने की तैयारी चल रही है। इस टीम में एक आइपीएस रैंक के अफसर को भी भेजा का सकता है। हालांकि, अधिकरी अभी इस बाबत कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.