पटना, एएनआइ। Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजूपत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में उनके पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने सुशांत के फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को शातिर अपराधी व मामले की मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती का मददगार बताया है। उन्‍होंने इसके पहले मंगलवार को कहा था कि अगर सुशांत की हत्‍या हुई है तो इसकी भी जांच जरूरी है। विदित हो कि बीते 14 जून को मुंबई के अपने फ्लैट में सुशांत की मौत के वक्‍त सिद्धार्थ पिठानी मौजूद था तथा देर रात उससे ही सुशांत की फोन पर अंतिम बात हुई थी।

गिरफ्तार कर पूछताछ से सामने आएगी मामले की सच्‍चाई

सुशांत की मौत के मामले में वकील विकास सिंह ने अपने बयान में कहा है कि सिद्धार्थ पिठानी संदिग्‍ध चरित्र का व्‍यक्ति है। वह बहुत ही शातिर अपराधी है। उसने सुशांत के पिता द्वारा पटना में एफआइआर दर्ज कराने तक सुशांत के परिवार से नियमित संपर्क रखा। इस दौरान उसने परिवार को लगातार सहायता देने की बात कही। लेकिन एफआइआर दर्ज होते ही उसके व्‍यवहार में परिवर्तन आ गया। वह एफआइआर की मुख्‍य आरोपित रिया चक्रवर्ती का मददगार बन गया। किसी आपराधिक मामले में आरोपित की मदद करना दोनों के बीच के संबंधों का प्रमाणित करता है।  उसे गिरफ्तार कर पूछताछ करने से ही मामले की सच्‍चाई सामने आ सकेगी।

फांसी लगाते किसी ने नहीं देखा, गर्दन के निशान पर भी संदेह

इसके पहले सुशांत के पिता केके सिंह ने कहा था कि उनके बेटे को फांसी लगाते किसी ने नहीं देखा। जब उनकी बेटी सुशांत के फ्लैट पहुंची तो शव बिस्तर पर पड़ा था। सुशांत के शव की गर्दन पर पड़े निशान को लेकर भी परिवार ने संदेह व्‍यक्त किया है। वकील विकास सिंह कहते हैं कि यदि सुशांत की हत्या कर दी गई है तो इसकी भी जांच की जरूरत है।

Posted By: Amit Alok

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस