Move to Jagran APP

सुशील मोदी की चुनौती, हिम्मत है तो की BSSC Scam की CBI जांच कराएं नीतीश

सुशील मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तरह नीतीश भी बाथरूम में रेनकोट पहन स्नान में माहिर हैं। उनमें हिम्मत है तो बीएसएससी पेपर लीक की सीबीआइ जांच कराएं।

By Amit AlokEdited By: Published: Sun, 12 Feb 2017 08:51 PM (IST)Updated: Sun, 12 Feb 2017 11:18 PM (IST)
सुशील मोदी की चुनौती, हिम्मत है तो की BSSC Scam की CBI जांच कराएं नीतीश
सुशील मोदी की चुनौती, हिम्मत है तो की BSSC Scam की CBI जांच कराएं नीतीश

पटना [जेएनएन]। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने रविवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर बीएसएससी पर्चा लीक मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बाथरूम में रेनकोट पहन कर नहाने की कला में केवल डॉ. मनमोहन सिंह ही नहीं, बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी माहिर हैं जो तमाम घोटालों के बीच खुद को 'मिस्टर क्लीन' मान रहे हैं।

loksabha election banner

सुशील मोदी ने लिखा है, नीतीश बीएसएससी पेपर लीक मामले में सीबीआइ जांच की हिम्मत दिखाएं।

बकौल सुमो, क्या यह सिर्फ संयोग है कि जिस बीएसएससी का पर्चा लीक करने में 200 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ, उसका दफ्तर उसी वेटनरी कालेज कैम्पस में है, जहां लालू प्रसाद के राज में 900 करोड़ रुपये का चारा घोटाला हुआ था? क्या यह भी इत्तेफाक है कि चारा घोटाले के एक मामले में लालू प्रसाद का जमानत लेने वाला एक शख्स पर्चा लीक घोटाले में अभियुक्त है।

क्या यह सिर्फ संयोग है कि जिस BSSC का पर्चा लीक करने में 200 करोड़ का घोटाला हुआ, उसका दफ्तर उसी वेटनरी कालेज कैम्पस में है, जहां लालू... pic.twitter.com/hBxozGoOL9

— Sushil Kumar Modi (@SushilModi) February 12, 2017

बीएसएससी पर्चा लीक घोटाले के तार राज्य सरकार के ताकतवर मंत्रियों से जुड़ रहे हैं, इसलिए अब इस मामले की निष्पक्ष जांच सरकार के तहत काम करने वाली एसआईटी के बूते की बात नहीं।

सुशील मोदी के अनुसार टॉपर घोटाला और पर्चा लीक घोटाला यह साबित कर चुका है कि आयोग और बोर्ड में अक्षम लोगों की नियुक्ति के कितने गंभीर परिणाम लाखों युवाओं को भुगतने पड़े। 2015 की मैट्रिक परीक्षा में सामूहिक नकल, 2016 की इंटर परीक्षा में टॉपर घोटाला और अब 2017 की बीएसएससी परीक्षा में 200 करोड़ का पर्चा लीक घोटाला सामने आने से बिहार न केवल शर्मसार हुआ, बल्कि यहां के लाखों युवाओं का भविष्य अंधकारमय हो गया।

सुशील मोदी ने तेज कसा कि बाथरूम में रेनकोट पहन कर नहाने की कला में केवल डॉ. मनमोहन सिंह ही नहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी माहिर हैं, जो इन सबके बावजूद अपने को 'मिस्टर क्लीन' मान रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.