Move to Jagran APP

पटना के कपड़ा व्‍यवसायी के पुत्र की हाजीपुर में गोली मारकर हत्‍या

बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में पटना के व्‍यवसायी के पुत्र की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई। हत्‍या के बाद घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस को आक्रोशित लोगों ने खदेड़ दिया।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Tue, 21 Nov 2017 09:25 PM (IST)Updated: Tue, 21 Nov 2017 11:46 PM (IST)
पटना के कपड़ा व्‍यवसायी के पुत्र की हाजीपुर में गोली मारकर हत्‍या
पटना के कपड़ा व्‍यवसायी के पुत्र की हाजीपुर में गोली मारकर हत्‍या

वैशाली [जेएनएन]। बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर-महनार रोड में बिदुपुर थाने के खालसा चौक की मस्जिद के निकट बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना मंगलवार की शाम सात बजे के आसपास की बताई जा रही है।

loksabha election banner

मृतक की पहचान पटना के मारुफगंज निवासी व ट्रांसपोर्ट व्यवसायी दिलीप राय के पुत्र पप्पू कुमार के रूप में हुई। उसका ननिहाल बिदुपुर थाना क्षेत्र के चकमहमद गांव में है।

अपराधियों ने उसके चेहरे पर दो गोलियां मारीं जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना को अंजाम देने केअ बाद अपराधी भाग निकले। इधर घटना की खबर आग की तरह फैली और बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जुट गए और रोड पर टायर जलाकर वाहनों की आवाजाही रोक दी। घटना की सूचना पाकर वहां पहुंची पुलिस को भी उग्र लोगों ने रोड़ेबाजी कर खदेड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार पप्पू चकौसन बाजार की एक दुकान विनोद वस्त्रालय से पैंट-शर्ट खरीद कर अपने ननिहाल चकमहमद जा रहा था।  इसी बीच खालसा चौक के समीप मस्जिद के पास बाइक सवार अपराधियों ने उसे घेर लिया और चेहरे पर दो गोलियां मार दीं जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। पप्पू का ननिहाल चकमहमद गांव में जयजय राय के घर में है। वह पैदल ही ननिहाल जा रहा था।

संभावना जताई जा रही है कि अपराधियों ने उसे लूटने के ख्याल से बाइक से पीछा किया और नाक के सामने गोली मार फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के काफी संख्या में लोग जुट गए। कुछ देर तक शव की पहचान नहीं हो पाई। काफी देर के बाद शव की पहचान हो पाई। उसके बाद मृतक के ननिहाल गांव से काफी संख्या में लोग घटनास्थल पर जुट गए और हाजीपुर-महनार स्टेट हाईवे-93 को जाम कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर जब थानाध्यक्ष रितेश कुमार मंडल के नेतृत्व में पुलिस वहां पहुंची तो लोगों ने उसे खदेड़ दिया। स्थानीय लोगों ने मृतक का नाम पप्पू बताया परन्तु अभी तक नाम के संबंध में आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। घटना के असली कारण का पता नहीं चल पाया है।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.