पटना । राजधानी और आसपास के इलाके में बुधवार को धूप निकलने के कारण तापमान में मामूली वृद्धि हुई। गया का अधिकतम तापमान सामान्य स्तर पर पहुंच गया। मौसम विभाग के अनुसार 18 और 19 जनवरी को प्रदेश में बादल छाए रहेंगे। कुछ जगहों पर बूंदाबांदी होने की संभावना है।

बुधवार की सुबह राजधानी घने कोहरे से ढकी रही। शीतलहर के कारण हवा में नमी की मात्रा 97 फीसद तक पहुंच गई। दोपहर में धूप निकलने के बाद लोगों ने कनकनी से राहत महसूस की। पटना का न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री ऊपर और अधिकतम तापमान दो डिग्री सेल्सियस नीचे रहा। न्यूनतम तापमान 9.4 डिग्री और अधिकतम 20.7 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। गया का न्यूनतम तापमान 7.4 डिग्री और अधिकतम 22.8 डिग्री सेल्सियस रहा। भागलपुर का न्यूनतम तापमान 9.5 डिग्री और अधिकतम 20.9 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। पूर्णिया का न्यूनतम 10 डिग्री और अधिकतम 20.4 डिग्री सेल्सियस रहा।

मौसम विभाग द्वारा जारी पूर्वानुमान के अनुसार गुरुवार को कोहरा छाया रहेगा। तापमान सामान्य स्तर पर रहने की संभावना है। आकाश साफ रहने के कारण धूप निकलेगी। 21 जनवरी तक प्रदेश में कोहरा और आंशिक बादल छाए रहने की संभावना है।

- - - - - - -

: आज का संभावित तापमान :

शहर - न्यूनतम - अधिकतम

पटना - 10 - 21

गया - 9 - 22

भागलपुर - 10 - 20

पूर्णिया - 11 - 21

- - - - - - - - - - - - - - - - - - - - - -

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस