Move to Jagran APP

सजा के बाद ट्रेंड में सलमान, यूजर्स बोले- आखिर पकड़ में आया 'टाईगर'

सलमान खाना को काला हिरण शिकार मामले में कोर्ट ने दोषी ठहराया है। इसके बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं आने लगीं हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा है कि आखिर 'टाइगर' पकड़ में आ गया।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Thu, 05 Apr 2018 12:16 PM (IST)Updated: Fri, 06 Apr 2018 11:29 PM (IST)
सजा के बाद ट्रेंड में सलमान, यूजर्स बोले- आखिर पकड़ में आया 'टाईगर'
सजा के बाद ट्रेंड में सलमान, यूजर्स बोले- आखिर पकड़ में आया 'टाईगर'
style="text-align: justify;">पटना [जेएनएन]। सलमान को काला हिरण शिकार मामले में कोर्ट द्वारा दोषी ठहराया गया है। साथ ही पांच साल कैद की सजा सुनाई गई है। सजा सुनाये जाने के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया आने लगी। ब्‍लैक बक पोचिंग केस, सलमान खान, जोधपुर तीनों ट्वीटर में टॉप ट्रेंड करने लगे। फेसबुक पर भी तरह-तरह के कमेंट्स आने लगे। किसी ने कहा कि सलमान अब आइपीएल नहीं देख पायेंगे तो किसी ने कहा कि टाइगर आखिरकार पकड़ में आ ही गया। कुछ लोगों ने इसे सत्‍य की जीत बताया। ट्विटर पर यूजर्स ने कुछ इस तरह की प्रतिक्रियाएं दीं...
...सलमान खान की गाड़ी इंसान को मार दिया लेकिन वे इस मामले में बरी हो गये, उसी सलमान को जानवर मारने के जुर्म में दोषी पाया गया है। इंसान से ज्यादा कीमत तो जानवर की है।
...काले हिरण मामले में सलमान ख़ान दोषी करार। अंतरराष्ट्रीय मुद्रा बाज़ार में रुपये की कीमत में भारी गिरावट दर्ज की गई।
...सलमान खान इस बार का आईपीएल नहीं देख पाएंगे, आखिरकार कोर्ट ने दोषी करार दिया।
...हिरण को हजम नहीं कर पाया टाइगर।
...कोर्ट ने माना चार टांग वाले 'टाईगर' नहीं, 2 टांग वाले 'दबंग 'टाईगर' ने हिरण को मारा! इसलिए सलमान खान "वांटेड" है !
यह है मामला
बता दें कि काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की कोर्ट ने फिल्म स्टार सलमान खान को दोषी करार दिया है। वहीं, इस मामले में सलमान खान के साथ ही सैफ अली खान, तबू और नीलम जैसे सितारे भी आरोपी थे, जिन्‍हें बरी कर दिया गया।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.