Move to Jagran APP

होटल में रंगरेलियां मनाते वकील समेत छह गिरफ्तार

कोतवाली थाने की पुलिस ने शनिवार को होटल मगध में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ कयाि गया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Sep 2018 10:37 PM (IST)Updated: Sat, 22 Sep 2018 10:37 PM (IST)
होटल में रंगरेलियां मनाते वकील समेत छह गिरफ्तार
होटल में रंगरेलियां मनाते वकील समेत छह गिरफ्तार

पटना । कोतवाली थाने की पुलिस ने शनिवार को होटल मगध में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ किया। फ्रेजर रोड में होटल गली स्थित होटल मगध के कमरे में रंगरेलियां मना रहे पटना हाईकोर्ट के अधिवक्ता राजेश शंकर सिन्हा समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें दो दलाल और दो होटल कर्मी भी शामिल हैं। थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह ने बताया कि जिस्मफरोशी में संलिप्त चार लड़कियों को मुक्त कराया गया। उनके नाम और पते का सत्यापन कराया जा रहा है।

loksabha election banner

एसएसपी मनु महाराज को गुप्त सूचना मिली कि होटल मगध में जिस्मफरोशी कराने के लिए लड़कियां लाई जाती हैं। ग्राहकों को फर्जी पहचानपत्र पर कमरा दिया जाता है। सूचना के सत्यापन के लिए कोतवाली थाने के दारोगा संजय कुमार को दलबल के साथ भेजा गया। होटल के कमरों की तलाशी ली गई। इस दौरान अधिवक्ता राजेश शंकर सिंह (जक्कनपुर) और सोनू कुमार (गर्दनीबाग) को अलग-अलग कमरों में महिलाओं के साथ मौज-मस्ती करते हुए पकड़ा गया। वहीं, दो ग्राहक लड़कियों को छोड़कर कमरे से फरार हो गए। पुलिस ने होटल के कर्मी अरविंद कुमार (देसरी, वैशाली) और ललन कुमार (गरुआ, गया) को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर होटल गली में मंडरा रहे दलाल प्रभात कुमार रंजन (थावे, गोपालगंज) और लाल बाबू (बिहटा) को दबोच लिया गया। प्रभात इको पार्क में टिकट काटने के साथ लड़कियों की दलाली करता है।

500 रुपये में मिलता था कमरा :

ललन और अरविंद ने पूछताछ के दौरान बताया कि घंटाभर मौज-मस्ती करने के लिए 500 रुपये में कमरा दिया जाता था। हालांकि वे कमरे में ठहरने वाले महिला और पुरुष दोनों के पहचानपत्र लेते थे। कई बार जब लड़कियों के पास पहचानपत्र नहीं होता था तो वे रजिस्टर में एंट्री किए बिना ही कमरा दे देते थे। उसके लिए अलग से रुपये मिलते थे। थानाध्यक्ष ने होटल मालिक पर भी कार्रवाई करने की बात कही है।

जांच के बाद पकड़ा गया वकील का झूठ :

पकड़े जाने के बाद वकील ने कहा कि उनके साथ जो महिला थी, उससे उन्होंने मंदिर में प्रेम विवाह किया है। घरवालों को इसकी जानकारी नहीं है। इसलिए वह पत्नी से मिलने होटल में ही आते हैं। वह तीन साल से इस होटल के नियमित ग्राहक हैं। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो मालूम हुआ कि अधिवक्ता राजेश शंकर सिंह शादीशुदा हैं। उसके बच्चे भी हैं। उनके साथ कमरे में मिली महिला की भी शादी हो चुकी है। महिला ने पूछने पर बताया कि प्रभात उसे अधिवक्ता से मिलाने के लिए लेकर आया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.