Move to Jagran APP

अगवा कर दुष्‍कर्म का प्रयास, विरोध करने पर गोली मारकर हत्‍या

बिहार के पटना जिले में चार बदमाश एक युवती को अगवा कर कमरे में ले गये और दुष्‍कर्म का प्रयास किया। युवती के विरोध करने पर गोली मार उसकी हत्‍या कर दी।

By Ravi RanjanEdited By: Published: Tue, 21 Nov 2017 11:01 PM (IST)Updated: Wed, 22 Nov 2017 04:48 PM (IST)
अगवा कर दुष्‍कर्म का प्रयास, विरोध करने पर गोली मारकर हत्‍या

पटना [जेएनएन]। बिहार के पटना जिले के मसौढ़ी थाना के मलकाना स्थित एक निजी क्लीनिक (वार्ड- 6) में मंगलवार की शाम उपचार कराने आई एक 18 वर्षीया युवती का चार बदमाशों ने अपहरण कर लिया। उसे किराए के एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया।

loksabha election banner

युवती के विरोध करने पर युवकों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। कमरे में बाहर से ताला जड़ भाग निकले। बाद में मौके पर पहुंची मृतका की बडी बहन ने ताला तोड़ा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर लिया। पुलिस ने मौके से एक पैंट, जैकेट व एक मोबाइल भी बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक धनरूआ थाना के शहीद नगर (बरनी) ग्रामवासी मो. महबूब शाह की पुत्री रौशन खातून अपनी बड़ी बहन गुलशन खातून व एक छोटी बहन के साथ मंगलवार की शाम स्थानीय मलकाना स्थित एक निजी क्लिनिक में अपने घाव का इलाज कराने आई थी।

गुलशन ने बताया कि वह पर्चा कटाने अंदर चली गई। इसी बीच मलकाना के सूरज, राजा, सुनील समेत चार युवक उसकी बहन रौशन खातून को क्लीनिक से खींचकर मलकाना (वार्ड 6) स्थित किराए के एक मकान के एक कमरे में ले आए। दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मार उसकी हत्या कर दी। आशंकावश जब गुलशन पीछे से वहां पहुंची और ताले को तोड़ जब कमरा खोला तो अपनी बहन को मृत पाया।

मृतका के पिता से बदमाशों की हुई थी बकझक

  
मृतका के पिता मो. महबूब शाह ने बताया कि राजा, सूरज, सुनील समेत चार बदमाश उसके गांव शहीदनगर के मुमताज अंसारी के घर पर अक्सर आते जाते थे। उनका चाल चलन ठीक नहीं रहने के कारण उन्होंने करीब एक पखवारे पूर्व उनका विरोध किया था। बदमाशों ने उसे जान मारने की धमकी दी थी।

पढऩे के लिए गोलू ने किराए पर ले रखा था कमरा

मकान मालिक सह जहानाबाद निवासी मो. सलीमउद्दीन उर्फ मुन्ना ने बताया कि उसके मकान के पहले तल्ले पर स्थित एक कमरे को मलकाना के ही गोलू ने करीब दो माह पूर्व किराए पर लिया था। उस वक्त गोलू ने मकान मालिक को बताया था कि घर पर ठीक से पढ़ाई नहीं हो पाती है। इस कारण वह किराए का कमरा ले रहा है। 

कमरे में कई लड़कों का रहता था आना-जाना

मकान के किराएदारों की मानें तो उस कमरे में अक्सर कई संदिग्ध लड़कों का आना-जाना लगा रहता था। वे वहां शराब पिया करते थे।

बोले थानाध्यक्ष

फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं है। कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। घटना के वास्तविक कारण का शीघ्र ही पता चल जाएगा। नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.