पटना, राज्य ब्यूरो। पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी से मुलाकात के दौरान कश्मीर के मसले पर किसी भी प्रकार की बातचीत से अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने इन्‍कार किया है। विदित हो कि शत्रुघ्न सिन्हा निजी आमंत्रण पर शनिवार को पाकिस्तान में थे और वहां उन्होंने पाक राष्ट्रपति अल्वी से मुलाकात की थी।

अल्वी के कार्यालय ने बाद में एक बयान जारी कर कहा था कि राष्ट्रपति से मुलाकात के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा और अल्वी के बीच कश्मीर समेत अन्य मसलों पर बातचीत हुई। शत्रु और अल्वी दोनों ने इस बात पर सहमति जताई थी कि उपमहाद्वीप में शांति को बढ़ावा देने के लिए काम करने की आवश्यकता है।

इस बयान के बाद से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ था। लोग शत्रुघ्न सिन्हा को लेकर कई प्रकार की बातें कर रहे थे। इस बीच शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर साफ किया है कि वे एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए पाकिस्तान गए थे और उनकी यह यात्रा बेहद निजी थी। यात्रा के दौरान उनकी मुलाकात पाकिस्तान के राष्ट्रपति और उनकी पत्नी से हुई। मुलाकात के दौरान दोनों के बीच सिर्फ सामाजिक और सांस्कृतिक मुद्दों पर बात हुई। राजनीतिक मसले पर उनकी कोई बात पाक राष्ट्रपति से नहीं हुई है।

दरअसल, कांग्रेस नेता और बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तान के लाहौर में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पाकिस्तान गए थे। वह पाकिस्तानी बिजनेसमैन (कारोबारी) मियां असद अहसान के बुलावे पर गए थे। शादी के दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

शत्रुघ्न सिन्हा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं जिनमें वे पाकिस्तानी एक्ट्रेस रीमा खान के साथ वहां चल रही 'कव्वाली नाइट' का लुत्फ भी उठाया था। लोगों ने उनकी तस्वीर पर तरह-तरह के कॉमेंट्स किए थे।

इस मसले पर अधिक जानकारी के लिए जब शत्रुघ्न सिन्हा के कार्यालय फोन किया गया तो जानकारी दी गई कि अभी उनसे बात संभव नहीं हो पाएगी।

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस