Move to Jagran APP

Shahnawaz Hussain: 283, 303 और 406..? NDA की सीटों को लेकर शाहनवाज का गुणा-भाग; कर दी 4 जून की 'भविष्यवाणी'

चुनाव प्रचार की समय सीमा खत्म होने से पूर्व पटना में मीडिया से बात करते हुए हुसैन ने कहा कि मोदी हमेशा देशवासियों की बात मानते आए हैं और देशवासी भी मोदी की हर बात मानते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी कम से कम 406 सीटों से तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और देश सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास के साथ आगे बढ़ेगा।

By Raman Shukla Edited By: Rajat Mourya Thu, 30 May 2024 10:10 PM (IST)
Shahnawaz Hussain: 283, 303 और 406..? NDA की सीटों को लेकर शाहनवाज का गुणा-भाग; कर दी 4 जून की 'भविष्यवाणी'
NDA की सीटों को लेकर शाहनवाज का गुणा-भाग; कर दी 4 जून की 'भविष्यवाणी' (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। नरेन्द्र मोदी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना तय है। पूरे देश में मोदी की लहर है। कम से कम 406 सीटों से नरेन्द्र मोदी ऐतिहासिक जीत दर्ज करेंगे और जीत की हैट ट्रिक लगाएंगे। देश का रुझान स्पष्ट है, आइएनडीआइए के कई दल इस बार जीरो पर आउट होंगे। ये कहना है भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन का।

अंतिम चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार की समय सीमा खत्म होने से पूर्व पटना में मीडिया से बात करते हुए हुसैन ने कहा कि मोदी हमेशा देशवासियों की बात मानते आए हैं और देशवासी भी मोदी की हर बात मानते हैं।

उन्होंने कहा कि जब मोदी ने देशवासियों से 272 सीटें मांगी थी तो देशवासियों ने 283 दिया, जब 300 मांगा तो 303 दिया और अब 400 मांगा है तो 406 सीटों की सौगात देशवासी प्रधानमंत्री मोदी को देंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कम से कम 406 सीटों से तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे और देश सबका साथ, सबका विकास और सबके विश्वास के साथ आगे बढ़ेगा।

झूठ-फरेब पर टिका आइएनडीआइए का होगा सुपड़ा साफ : तारकिशोर

पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि आइएनडीआइए के नेताओं ने इस बार लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को गुमराह करने वाले न जाने कितनी बातें जनता के सामने रखी। उनका पूरा चुनाव अभियान झूठ-फरेब और भ्रम फैलाने पर टिका रहा, परंतु ये लोग अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके।

उन्होंने कहा कि कोई सेकेंड में ही देश की गरीबी दूर कर रहे थे, तो कोई एक झटके में बेरोजगारी दूर करने की बात करते रहे। कोई संविधान को बचा रहे थे तो कोई पिछड़ों का आरक्षण काटकर मुसलमानों को दे रहे थे व्यवहारिक दृष्टिकोण और देश के प्रति संवेदनशील वक्तव्य से आइएनडीआइए का चुनावी अभियान कोसों दूर रहा।

प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा के रहते न तो संविधान को और न ही पिछड़े वर्ग के आरक्षण के साथ कोई खिलवाड़ कर सकता है। यह मोदी की गारंटी है।

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता ने PM पद को लेकर कही बड़ी बात, अगर I.N.D.I.A की सरकार बनी तो...

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: 4 जून के बाद होगा 'खेला? नीतीश, उपेंद्र और चिराग को लेकर RJD ने कर दिया बड़ा दावा