Move to Jagran APP

बिहार में सड़क हादसों की सुबह, सात लोगो की मौत, कई घायल

बिहार के विभिन्न जिलों में आज सुबह हुई दुर्घटनाओं में सात लोगों की सड़क दुर्घटना मेें मौत हो गई तो वहीं कई लोग घायल हो गए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Thu, 30 Nov 2017 11:56 AM (IST)Updated: Thu, 30 Nov 2017 06:06 PM (IST)
बिहार में सड़क हादसों की सुबह, सात लोगो की मौत, कई घायल
बिहार में सड़क हादसों की सुबह, सात लोगो की मौत, कई घायल

पटना [जागरण टीम]। बिहार में आज सुबह हुई विभिन्न जिलों में हुई सड़क दुर्घटना में सात लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं। घायलों का इलाज जारी है तो वहीं मुजफ्फरपुर में दुर्घटना से हुई युवक की मौत के बाद लोगों ने जमकर हंगामा मचाया है और तोड़-फोड़ की है।

loksabha election banner

अहले सुबह जमुई जिले के चकाई गिरिडीह मार्ग पर कपरीडीह के समीप मारुति सुजुकी कार के असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से धनबाद जा रहे दो लोगों की मौत हो गई और वहीं चार लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि कार असंतुलित होकर रेलिंग से टकरा गई और कार में बैठे दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने हादसे में घायल चार लोगों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

दूसरी घटना कटिहार जिले की है, जहां कोढ़ा थाना अंतर्गत एनएच 31 पर मसान थान के समीप ट्रक और बोलेरो की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई और पांच लोग जख्मी हो गए। घायलों का इलाज पीएचसी में चल रहा है। सुबह हुई इस घटना में ट्रक और बोलेरो की टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। 

तीसरी घटना मधेपुरा-ग्वालपाड़ा मुख्य मार्ग के श्याम दरगाह के समीप की है, जहां आॅटो और बस की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दो लोग जख्मी हो गए हैं। जख्मी का इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

चौथी घटना बाढ़ अनुमंडल की है, जहां एक कार दुर्घटना में एक वकील की मौत हो गई। 

पांचवीं घटना मुजफ्फरपुर की है, जहां बाइक सवार एक युवक पर बिजली का पोल गिर गया जिसमें दबकर उसकी मौत हो गई। सुबह बिजली विभाग के द्वारा काजी मुहम्मदपुर के अघोरिया बाजार के पास क्रेन से बिजली का पोल लगाया जा रहा था जो सड़क किनारे से गुजर रहे बाइक सवार युवक के ऊपर गिर गया जिसमें दबकर उसकी मौत हो गई। 

युवक की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने जेसीबी को आग के हवाले कर दिया और खूब हंगामा मचाया। लोगों ने सड़क जामकर आगजनी की। पुलिस ने आकर लोगों को समझाया और मामले को शांत कराया। लोग बिजली विभाग पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

वहीं, दोपहर में डोभी के बीजा गांव के पास रानीगंज से गया जा रही माया बस असंतुलित होकर गड्ढे में गिर गई जिससे बस में सवार यात्री दब गए थे, ग्रामीणों ने तुरत बस के अंदर दबे सभी यात्रियों को बाहर निकाला और पीएचसी पहुंचाया। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल छह यात्रियों का इलाज चल रहा है। डॉक्टर के अनुसार सभी यात्री खतरे से बाहर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.