Move to Jagran APP

बिहार के छात्र के साथ JNU में सीनियर ने की रैगिंग, पीडि़त ने ट्वीट कर बयां किया दर्द

JNU में पढ़नेवाले बिहार के एक छात्र को वहां के सीनियर छात्र ने प्रताडि़त किया है। पीडि़त छात्र काफी आहत है। उन्‍होंने इसे लेकर ट्वीट किया है। गृह राज्‍यमंत्री को भी टैग किया है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 07:00 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 10:13 PM (IST)
बिहार के छात्र के साथ JNU में सीनियर ने की रैगिंग, पीडि़त ने ट्वीट कर बयां किया दर्द
बिहार के छात्र के साथ JNU में सीनियर ने की रैगिंग, पीडि़त ने ट्वीट कर बयां किया दर्द

पटना, जेएनएन। जेएनयू (JNU) में पढ़नेवाले बिहार के एक छात्र को वहां के सीनियर छात्र ने प्रताडि़त किया है। इससे पीडि़त छात्र काफी आहत है। उन्‍होंने अपने दर्द को सोशल म‍ीडिया के प्‍लेटफॉर्म पर भी शेयर किया है। उन्‍होंने इसे लेकर ट्वीट किया है। इतना ही नहीं, अपने ट्वीट को गृह राज्‍यमंत्री व बिहार के भाजपा सांसद नित्‍यानंद राय को भी टैग किया है।  इसके साथ ही उन्‍होंने जेएनयू के प्रोफेसर व मानव संसाधन मंत्री को भी टैग किया है। बताया जाता है कि टैग करने के पीछे उनसे इंसाफ की उम्‍मीद है।

loksabha election banner

बताया जाता है कि जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (JNU) में रवि राज नामक छात्र पढ़ता है। वह बिहार के मधुबनी के रहनेवाले हैं। वह बीए फर्स्ट इयर का छात्र है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा है कि पीएचडी कर रहे सीनियर स्‍टूडेंट ने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। मुझे प्रताडि़त किया तथा मेरे साथ रैगिंग की। उन्‍होंने यह भी लिखा है कि यह घटना जेएनयू के यूनिवर्सिटी कैंपस में हुई है।

पीडि़त छात्र रवि राज ने अपनी पीड़ा को ट्वीट करते हुए जेएनयू के वाइस चांसलर ममिडला जगदेश कुमार, मानव संसाधन राज्‍य मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक तथा गृह राज्‍यमंत्री नित्‍यानंद राय को भी टैग किया है। इसके अलावा उन्‍होंने #SayNoToRagging #AntiRagging का मैसेज भी दिया है। सूत्रों की मानें रवि ने दिल्ली पुलिस और जेएनयू-यूजीसी के एंटी रैगिंग सेल में लिखित शिकायत की है। एंटी रैगिंग सेल ने जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.