Move to Jagran APP

भिखारी का वेश बना लूटी स्कॉर्पियो, फायरिग कर फैलाई दहशत

राजधानी में बेखौफ बदमाश लगातार गाड़ी लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 Feb 2019 11:48 PM (IST)Updated: Thu, 28 Feb 2019 11:48 PM (IST)
भिखारी का वेश बना लूटी स्कॉर्पियो, फायरिग कर फैलाई दहशत

पटना : राजधानी में बेखौफ बदमाश लगातार गाड़ी लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बुधवार को जहां पीएंडएम मॉल के सामने डॉक्टर की कार लूट को अभी 12 घंटे भी नहीं गुजरे थे कि भिखारी बनकर तीन बदमाशों ने केसरीनगर में चित्रगुप्त मंदिर के पास गुरुवार सुबह छह बजे एक स्कॉर्पियो लूट ली। बदमाशों ने चालक को पिस्टल के बल पर गाड़ी से नीचे उतारा और डराने के लिए हवा में फायरिग भी की। लूट की स्कॉर्पियो में सवार होकर सभी बदमाश दीघा-आशियाना रोड की तरफ फरार हो गए। शास्त्रीनगर थाने की पुलिस केस दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है।

loksabha election banner

फटे-पुराने कपड़े पहन मदद मांगने आए थे बदमाश :

मूल रूप से अरवल जिला के कुर्था निवासी रोशन कुमार ने पुलिस को बताया कि वह वर्तमान समय में आरपीएस मोड़ के पास रहता है। लूटी गई 2014 मॉडल की स्कॉर्पियो उसके पिता ने दूसरे से खरीदी थी। स्टांप पेपर पर खरीद-बिक्री की प्रक्रिया पूरी हुई थी। रोशन ने बताया कि राजीव नगर स्थित जयप्रकाश नगर नाला के पार उसके दोस्त का घर है। गुरुवार की सुबह उसके दोस्त को कहीं जाना था। वह सुबह करीब छह बजे स्कॉर्पियो लेकर जयप्रकाश नगर स्थित मंदिर के पास गिट्टी-बालू की दुकान के सामने पहुंचा और वहीं अपने दोस्त के आने का इंतजार करने लगा। इसी बीच तीन युवक फटे-पुराने कपड़े पहने आए और मदद मांगने लगे। दरवाजा खोलते ही तीनों बदमाश उसे बाहर खींचने लगे। एक बदमाश ने पिस्तौल निकाल ली और उसकी कनपटी पर सटा दिया। फिर चालक की सीट पर एक बदमाश और बाकी के दोनों बदमाश बीच की सीट पर बैठकर दीघा-आशियाना रोड की तरफ तेजी से निकल भागे।

फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने रोशन को भगाया :

बदमाशों ने पहले हवाई फायरिग की। फिर रोशन को भगाने के लिए उसके पैर के पास दो राउंड फायरिग की। रोशन अपनी जान बचाते हुए भागकर गिट्टी-बालू की दुकान के पास पहुंचा । बदमाशों के फरार हो जाने के बाद उसने अपने दोस्त को वारदात की जानकारी दी।

सीमा क्षेत्र में उलझी पुलिस, मिला फुटेज :

घटना की सूचना पहले राजीव नगर थाने की पुलिस को दी गई। बाद में पता चला कि नाले के पास सड़क वाला हिस्सा शास्त्रीनगर थाने के अंतर्गत आता है इसलिए शास्त्रीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन के दौरान घटनास्थल से एक खोखा बरामद हुआ। जयप्रकाश नगर स्थित एक स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में स्कॉर्पियो देखी गई लेकिन गाड़ी की स्पीड अधिक होने की वजह से नंबर की पहचान नहीं हो सकी। कुछ लोगों ने बताया कि गाड़ी में सभी लोग पहले से सवार थे।

शास्त्रीनगर के थानेदार निहार भूषण ने बताया कि चालक रोशन के बयान पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। चालक ने बताया कि बदमाश भिखारी के वेश में आए और मदद मांगने के नाम पर स्कॉर्पियो लूट ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.