Move to Jagran APP

मुसवा के कारण सारण में पकड़ लिए गए चार और चोर, पुलिस वालों के खाने पर ही कर दिया था हाथ साफ

सारण जिले के एकमा विद्युत पावर ग्रिड के समीप स्थित सेंट्रल पुलिस कैंटीन में बुधवार की रात कैंटीन संचालक कैंटीन के बाहर सो रहे थे। भोर में लगभग चार बजे बूंदाबूंदी होने पर वे ताला खोलकर अंदर जा रहे थे। तभी उनकी नजर टूटी खिड़की पर पड़ी

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 03:10 PM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 03:10 PM (IST)
सारण जिले के एकमा की पुलिस कैंटीन में हुई थी चोरी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

एकमा (सारण), संवाद सूत्र। ढेर सारे लोगों का पेशा ही चोरी, लूट और डकैती जैसा होता है। वे फेल हों या पास अपने धंधे में लगे रहते हैं। लेकिन अगर उन्‍होंने किसी बड़े आदमी पर हाथ डाल दिया तो पुलिस पर उन्‍हें पकड़ने का दबाव बढ़ जाता है। सारण में चोरों ने किसी बड़े आदमी पर नहीं, बल्कि पुलिस के ही घर में घुसकर हाथ साफ कर लिया। बस फिर क्‍या था, पुलिस ने भी तेजी दिखाई और रात को चोरी कर घर गए बदमाश अगली रात होने से पहले लालघर पहुंच गए।

loksabha election banner

सेंट्रल पुलिस कैंटीन में ही हाथ साफ कर लिया था

सारण जिले के एकमा विद्युत पावर ग्रिड के समीप स्थित सेंट्रल पुलिस कैंटीन में बुधवार की रात कैंटीन संचालक कैंटीन के बाहर सो रहे थे। भोर में लगभग चार बजे बूंदाबूंदी होने पर वे ताला खोलकर अंदर जा रहे थे। तभी उनकी नजर टूटी खिड़की पर पड़ी तो उन्होंने अपने पुत्र विक्की को खबर की। कैंटीन में पहुंचने पर सामान का मिलान कर चोरी गए सामान का विवरण तैयार करने के साथ ही उसने सीसीटीवी फुटेज को देखा। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे चोरों में एक हंसराजपुर निवासी गोविंद मांझी उर्फ मुसवा की पहचान हो गई। उसके साथ तीन अन्य व्यक्ति भी दिखे।

निशानदेही पर चोरी का माल भी बरामद

जानकारी मिलने पर पहुंचे एकमा थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने सीसीटीवी फुटेज को देखने के बाद छापेमारी कर गोविंद मांझी उर्फ मुसवा को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर एकमा गिरी कॉलोनी के मुन्ना कुमार उर्फ बबुआ, हंसराजपुर के चिंटू कुमार, विजय मांझी के पुत्र गोविंद मांझी तथा एकमा के जितेंद्र प्रसाद उर्फ खेसारी को गिरफ्तार किया। उनकी निशानदेही पर एकारी गांव में अजय सिंह के यहां छापेमारी कर माल बरामद कर लिया गया।

एकमा की बैग दुकान में चोरी

इधर, चोरों ने एकमा-मांझी मुख्यमार्ग पर रेलवे पूर्वी ढाला के समीप स्थित एक बैग दुकान के पीछे के दरवाजे से घुस कर बुधवार की रात हजारों रुपये के बैग आदि की चोरी कर ली। दुकानदार सफू खां ने बताया कि लॉकडाउन के कारण वह अपनी दुकान बंद रख रहा है। बगल के एक दुकानदार ने घटना की जानकारी दी तो वह दुकान पर पहुंचा और पुलिस को शिकायती आवेदन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.