Move to Jagran APP

Bihar News : साधु यादव की बेटी बनी दुल्हन; BJP सांसद तो दिखे पर लालू परिवार नहीं पहुंचा मामा के घर, देखिए Photos

Bihar News राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साले और पूर्व सांसद साधु यादव की बेटी की शादी में कई दिग्गज नेता पहुंचे। गिरिराज सिंह चिराग पासवान रमा देवा से लेकर रामकृपाल यादव भी मौजूद रहे। इस शादी में सबसे हैरानी वाली बात यह रही कि लालू परिवार के एक भी सदस्य मौजूद नहीं रहे। न ही लालू न राबड़ी देवी में से कोई पहुंचे थे।

By Jagran NewsEdited By: Sanjeev KumarPublished: Thu, 14 Dec 2023 02:12 PM (IST)Updated: Thu, 14 Dec 2023 02:12 PM (IST)
लालू यादव के साले साधु यादव की बेटी की शादी में पहुंचे गिरिराज सिंह, रमा देवी (जागरण)

डिजिटल डेस्क, पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साले और पूर्व सांसद साधु यादव की बेटी की शादी 12 दिसंबर को संपन्न हो गई। इस शादी के मौके पर बिहार के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। गिरिराज सिंह, चिराग पासवान, रमा देवी से लेकर रामकृपाल यादव भी मौजूद रहे।

loksabha election banner

इस शादी में सबसे हैरानी वाली बात यह रही कि लालू परिवार के एक भी सदस्य मौजूद नहीं रहे। न ही जीजा लालू जी पहुंचे थे और न ही बहन राबड़ी देवी पहुंची थी। जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों परिवार के रिश्ते में खटास अभी भी दूर नहीं हुई है।

इतना ही नहीं भांजा और भांजी में से भी कोई नहीं पहुंचा। बचपन में तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव साधु यादव के बेहद करीब माने जाते थे। लेकिन बाद में दोनों परिवार में रिश्ते में कड़वाहट आ गई।

अब तो दोनों परिवार एक दूसरे के घर तक जाना पसंद नहीं करते हैं। साधु यादव की पहली बेटी की शादी में भी लालू परिवार से कोई नहीं पहुंचा था।

बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह और रमा देवी बधाई देने पहुंचे

2009 से रिश्ते में आई थी रिश्ते में खटास

साधु यादव ने 2009 के लोकसभा चुनाव में लालू की पार्टी आरडेजी से टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस का दामन थाम लिया था। कांग्रेस में साधु को टिकट तो मिल गया, पर वह जीत नहीं सके।

इसके बाद से लालू और साधु यादव के बीच रिश्ते लगातार खराब होते चले गए। 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में साधु यादव ने पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी का दामन थाम लिया था।

बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव ने नवदंपत्ति को दी बधाई

गिरिराज सिंह, संजय जायसवाल समेत कई नेता पहुंचे शादी में

यह भी पढ़ें

KK Pathak Retirement: केके पाठक कब होंगे रिटायर, बिहार में कौन-कौन से पद पर दे चुके हैं सेवा? पढ़ें यहां

Kharmas Kab Se Hai: खरमास कब से लग रहा और कब होगा समाप्त? पढ़ें जनवरी 2024 में विवाह के शुभ मुहूर्त




Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.