Move to Jagran APP

बिहार: निर्दयी बेटे ने अपने ही पिता की हत्‍या कर दी, बहन और भाभी को भी बुरी तरह पीटा

भोजपुर जिले के आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत अलीपुर गांव में शुक्रवार को एक निर्दयी बेटे ने अपने पिता को कुदाल से काटकर मार डाला। आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 04:24 PM (IST)Updated: Fri, 14 Feb 2020 06:30 PM (IST)
बिहार: निर्दयी बेटे ने अपने ही पिता की हत्‍या कर दी, बहन और भाभी को भी बुरी तरह पीटा
बिहार: निर्दयी बेटे ने अपने ही पिता की हत्‍या कर दी, बहन और भाभी को भी बुरी तरह पीटा

आरा, जेएनएन। भोजपुर जिले के आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत अलीपुर गांव में शुक्रवार को एक निर्दयी बेटे ने अपने पिता को कुदाल से काटकर मार डाला। इतना ही नहीं, आरोपी ने अपनी बहन और भाभी को भी पीटा। हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक 50 वर्षीय नरेश शर्मा अलीपुर गांव निवासी दशरथ शर्मा का पुत्र था। पिता के सिर पर जख्म का निशान पाया गया है। घटना के मूल में पारिवारिक झगड़े की बात सामने आ रही है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुदाल को जब्त कर लिया है। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव में शुक्रवार की दोपहर एक बेटे ने अपने पिता को कुदाल के बट से पीटकर मार डाला। हत्या के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने हत्यारे बेटे चन्द्रमा शर्मा को धर दबोचा तथा उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस उसे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। मृतक नरेश शर्मा पेशे से मजदूर थे। घटना दोपहर करीब 12 बजे के आसपास की है। हत्या के मूल में पारिवारिक झगड़े की बात सामने आ रही है। मृतक के बड़े पुत्र संतोष शर्मा के बयान पर केस दर्ज किया गया है। 

आरोपी चन्द्रमा शुक्रवार की दोपहर घर में बड़े भाई धीरज शर्मा की पत्नी नीलम देवी और बहन राधा कुमारी से खाने को लेकर झगड़ा कर रहा था। इस दौरान पिता नरेश शर्मा झगड़ा छुड़ाने पहुंचे तो सनकी चन्द्रमा बिदक गया। उसने पहले अपनी बहन और भाभी को पीटा। गुस्से में उसने कुदाल के बट से पिता पर हमला कर दिया। सिर पर बट के चोट लगते पिता वहीं गिर पड़े। हंगामा सुनकर आसपास के ग्रामीण जुट गए और चन्द्रमा को पकड़ लिए। इसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर दी गई। सूचना मिलते थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी सशस्त्र बल के साथ गांव पहुंच गईं। ग्रामीणों ने आरोपी चन्द्रमा को पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष के अनुसार, घटना के मूल में पारिवारिक झगड़े की बात सामने आ रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.