Move to Jagran APP

बंदूक की नोंक पर RPF जवान ने मजदूर से बनाया अनैतिक संबंध, दी धमकी

आरपीएफ का जवान एक मजदूर को घर लेकर आया और शराब पीकर उसके साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया और उसका वीडियो बना लिया। मजदूर ने इसकी शिकायत दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 21 May 2018 08:07 PM (IST)Updated: Mon, 21 May 2018 10:44 PM (IST)
बंदूक की नोंक पर RPF जवान ने मजदूर से बनाया अनैतिक संबंध, दी धमकी
बंदूक की नोंक पर RPF जवान ने मजदूर से बनाया अनैतिक संबंध, दी धमकी

पूर्णिया [जेएनएन]। पूर्णिया कोर्ट स्टेशन पर प्रतिनियुक्त आरपीएफ जवान समीर कुमार पर स्थानीय मजदूर ने घर ले जाकर शराब के नशे में अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप लगाया है। मजदूर ने स्टेशन अधीक्षक और आरपीएफ अधिकारी से इसकी शिकायत की है।

loksabha election banner

मजदूर ने अधिकारियों एक अॉडियो भी दिया है जिसमें आरपीएफ जवान उससे गलत कार्य करने के लिए परेशान कर रहा है। मजदूर की शिकायत के बाद आरपीएफ अधिकारी जांच में जुट गए हैं। मजदूर ने आवेदन देकर कहा है कि कोर्ट स्टेशन के पास घर होने के कारण वह स्टेशन के आसपास काम से आता-जाता रहता है।

मजदूर ने अावेदन में लिखा है कि एक दिन आरपीएफ जवान उसे स्टेशन के पास देखकर उससे बातचीत करने लगा और अपने घर पर चलने को कहा। घर पर ले जाने के बाद जवान शराब लाया और मुझसे पीने को कहा। जब मैंने इन्कार किया तो पैग बनाने को कहा। शराब पीने के बाद वह उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

विरोध करने पर उसने अपनी बंदूक निकाली और जान से मारने की धमकी देकर उसका कपड़ा उतारकर जबरन गलत काम करने लगा और शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। फिर उसने पूरी घटना काअपने मोबाइल में वीडियो बना लिया।

उसके बाद वो मुझे लड़की का व्यवस्था करने को कहने लगा, नहीं मानने पर उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। इसकी शिकायत मैंने स्थानीय वार्ड पार्षद सह उपमहापौर संतोष यादव से की। उपमहापौर ने पंचायत बैठाकर आरपीएफ जवान पर आर्थिक दंड लगाया।

इसके बावजूद जवान फोन कर उसे परेशान कर रहा है और धमकी दे रहा है। घटना की सूचना पर बनमनखी के प्रभारी आरपीएफ इंस्पेक्टर रमेश कुमार जांच के लिए पूर्णिया कोर्ट स्टेशन पहुंचे। उन्होंने कहा कि पीड़ित द्वारा घटना की जानकारी दी गई है। फिलहाल जवान 15 मई से छुट्टी पर है। मामले की तहकीकात कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.