Move to Jagran APP

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर प्रदर्शन

नगर में एक सप्ताह पूर्व 13 नवंबर को बदमाशों ने पूर्व मुखिया के पति संजय राम की हत्या में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर स्वजनों ने प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Nov 2019 01:10 AM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 01:10 AM (IST)
हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर प्रदर्शन

पटना बिहटा। नगर में एक सप्ताह पूर्व 13 नवंबर को बदमाशों ने पूर्व मुखिया के पति संजय राम की हत्या कर दी। हत्या में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शुक्रवार को मुखिया कमलेश कुमार और देवेंद्र सिंह के नेतृत्व में नगर में विरोध मार्च निकाला।

loksabha election banner

रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि राज्य में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। अपहरण, लूटपाट, हत्या, छेड़खानी की घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो जा रहे हैं और पुलिस मूकदर्शक बनी है। अपराधियों के पास अत्याधुनिक हथियार है, जबकि पुलिस के पास बेकार हथियार हैं। पूर्व मुखिया के पति संजय राम के परिजनों को सरकारी नौकरी और उचित मुआवजा सरकार प्रदान करे।

पूर्व शिक्षा मंत्री वीरचंद पटेल ने जमकर कहा कि आए दिन किसी न किसी जनप्रतिनिधि को दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा हत्या कर दी जा रही है और पुलिस प्रशासन देखते रह जाती है। वहीं उन्होंने सरकार और प्रशासन से अनुरोध किया है कि ग्राम पंचायत के प्रतिनिधियों को हथियार रखने के लिए लाइसेंस प्रदान करे।

प्रतिशोध मार्च बिहटा के कर्पूरी वाटिका से निकल कर पैदल बिहटा चौक पर पहुंच सभा में तब्दील हो गया। सभा में मुखिया कमलेश कुमार, देवेंद्र सिंह, मनोज कात कुशवाहा, मधु मंजरी, संजय चंद्रवंशी सहित बिहटा, नौबतपुर एवं पालीगंज के पंचायत के मुखिया और जनप्रतिनिधि शामिल हुए।

क्या था मामला : 13 नवंबर को बाइक सवार दो अपराधियों ने बिहटा के कृष्ण नगर में नौबतपुर प्रखंड में नवही पंचायत के पूर्व मुखिया संगीता देवी के पति संजय कुमार की हत्या गोली मार कर दी थी। इस मामले में संजय के भाई चुन्नू कुमार ने बाप-बेटा गिरोह के सरगना मनोज कुमार सिंह, माणिक कुमार तथा दो अज्ञात बदमाशों पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

एएसपी अशोक मिश्रा के नेतृत्व में गठित एसआइटी की टीम ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पल्सर बाइक बरामद की थी। जानीपुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर निवासी दिनेश शर्मा का पुत्र पुपुल कुमार शर्मा को गिरफ्तार भेजा गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.