Move to Jagran APP

इंतजार की घड़ी खत्‍म हुई, रोहिणी बोलीं- जल्‍द ही बिहार आ रहे हैं लालू यादव, उप चुनाव में चटा देंगे धूल

Bihar Politics लालू यादव जल्‍द ही बिहार आने वाले हैं। उनकी दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य ने इसकी जानकारी दी है। उन्‍होंने दावा किया है कि लालू के नेतृत्‍व में विधानसभा की दो सीटों पर उपचुनाव में एनडीए को हरा दिया जाएगा।

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sat, 16 Oct 2021 10:30 AM (IST)Updated: Sat, 16 Oct 2021 10:30 AM (IST)
इंतजार की घड़ी खत्‍म हुई, रोहिणी बोलीं- जल्‍द ही बिहार आ रहे हैं लालू यादव, उप चुनाव में चटा देंगे धूल
राजद के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव। फाइल फोटो

पटना, आनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव विधानसभा की दो सीटों तारापुर और कुशेश्‍वरस्‍थान के लिए होने वाले उप चुनाव से पहले बिहार आएंगे, या नहीं; इसको लेकर एक बार फिर संशय गहरा गया है। दरअसल राजद की ओर से दावा किया गया था कि लालू जल्‍द ही पटना आएंगे और विधानसभा उप चुनाव में पार्टी के प्रत्‍याशी के लिए प्रचार भी करेंगे। बाद में राबड़ी देवी ने उनके स्‍वास्‍थ्‍य का हवाला देते हुए कहा कि राजद सुप्रीमो फिलहाल बिहार नहीं आएंगे और दिल्‍ली में रहकर ही अपना इलाज कराते रहेंगे। लेकिन राबड़ी के बयान देने के बाद उनकी बेटी रोहिणी आचार्य के एक ट्वीट से इस मसले पर फिर संशय हो गया है। आपको बता दें कि आधी सजा पूरी होने के बाद चारा घोटाले के सजायाफ्ता लालू यादव को स्‍वास्‍थ्‍य आधार पर जमानत मिली है और वह दिल्‍ली में अपनी बड़ी बेटी मीसा भारती के घर रहकर अपना इलाज करा रहे हैं।

loksabha election banner

सिंगापुर में रहने वाली रोहिणी ने किया ट्वीट

लालू-राबड़ी की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य फिलहाल सिंगापुर में अपने पति के साथ रहती हैं। देश की सरहद से दूर रहकर भी वे बिहार की राजनीति पर पैनी निगाह बनाए रखती हैं। इंटरनेट मीडिया पर उनकी सक्रियता ज्‍यादातर राजनीतिक मसलों पर ही रहती है। उनके हालिया ट्वीट के बाद यह सवाल फिर से उठ खड़ा हुआ है कि क्‍या लालू चुनाव से पहले बिहार आ रहे हैं। रोहिणी ने अपने ट्वीट में ऐसा ही दावा किया है। उनका यह ट्वीट मां राबड़ी देवी के बयान के बाद आया है, जिसमें उन्‍होंने लालू के बिहार आने की संभावना से इनकार किया था।

बोलीं- इंतजार की घड़ी अब खत्‍म होने वाली है

रोहिणी ने ट्विटर पर लिखा है कि जनता के दिलों की धड़कन लालू यादव बिहार आने वाले हैं। उन्‍होंने कविता की शैली में अपनी बातों को रखते हुए लिखा है कि इंतजार की घड़ी अब खत्‍म होने वाली है। उन्‍होंने कहा है कि पलकों में सजाने और दिलों में बसाने का वक्‍त अब आ गया है। रोहिणी ने ये ट्वीट शुक्रवार को किया था। इसके बाद भी उन्‍होंने धड़ाधड़ कई ट्वीट किए। इसमें उन्‍होंने बिहार की एनडीए सरकार पर जमकर निशाना साधा और दावा किया कि उप चुनाव में दोनों सीटें राजद जीतने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.