Move to Jagran APP

BiharAccidentNews: वैशाली में सड़क दुर्घटना में इतनी जोरदार टक्कर हुई कि ट्रक में घुस गई बाइक, दो की स्थिति गंभीर

बिहार के वैशाली में महुआ-हाजीपुर सड़क पर शनिवार की सुबह दुर्घटना हो गई जिसमें दो युवक जख्मी हो गए। उन्हें गंभीर अवस्था मे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

By Bihar News NetworkEdited By: Published: Sat, 12 Sep 2020 11:48 AM (IST)Updated: Sat, 12 Sep 2020 11:48 AM (IST)
BiharAccidentNews: वैशाली में सड़क दुर्घटना में इतनी जोरदार टक्कर हुई कि ट्रक में घुस गई बाइक, दो की स्थिति गंभीर

वैशाली, जेएनएन: महुआ -हाजीपुर सड़क पर पानापुर कनातकल चौक के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक में टक्कर मार दी , जिसमें बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए । इस घटना को देखकर आसपास के लोगों ने घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है, जहां दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इसी बीच किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दे दी । सूचना पाकर तुरंत महुआ पुलिस भी पहुंच गई ।

loksabha election banner

 टक्कर इतनी तेज कि ट्रक के नीचे जा घुसी बाइक 

जानकारी के अनुसार महुआ थाना क्षेत्र के परमानंदपुर छितरौली  गांव के  शिवकुमार राम का पुत्र अशोक राम अपने एक साथी के साथ शनिवार की सुबह हाजीपुर जा रहा था। इसी दौरान पानापुर कनातकल चौक के निकट हाजीपुर के तरफ से आ रहे एक ट्रक ने  बाइक में ठोकर मार दी। जिसमें बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए । बाइक ट्रक के अंदर जा घुसी ।घटना की सूचना मिलते ही स्वजनों में कोहराम मच गया। स्वजन सूचना मिलते हीअस्पताल की और भागे, उनकी स्थिति देखकर स्वजन विलाप करने लगे।

 सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची

 घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है । वहीं स्थानीय लोगों ने घायल युवकों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा है । पुलिस ने इस बाबत पूछने पर बताया कि दुर्घटना की सूचना पर हमलोग भी घटनास्थल पर गए थे। आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.