Move to Jagran APP

पटना में अनियंत्रित ट्रक ने तीन को रौंदा, मां-बेटे की घटना स्थल पर मौत, पिता गंभीर Patna News

पटना-बक्सर मुख्य मार्ग पर बुधवार को दर्दनाक हादसा हो गया। रोड एक्सीडेंट में घटना स्थल पर ही मां-बेटे की मौत हो गई। जबकि पिता की हालत गंभीर बनी हुई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Thu, 29 Aug 2019 09:18 AM (IST)Updated: Thu, 29 Aug 2019 09:18 AM (IST)
पटना में अनियंत्रित ट्रक ने तीन को रौंदा, मां-बेटे की घटना स्थल पर मौत, पिता गंभीर Patna News
पटना में अनियंत्रित ट्रक ने तीन को रौंदा, मां-बेटे की घटना स्थल पर मौत, पिता गंभीर Patna News

पटना, जेएनएन। पटना-बक्सर मुख्य मार्ग पर रामनगर टाटा मोटर्स के समीप बुधवार को अनियंत्रित ट्रक ने स्कूटी सवार दंपती और उनके बेटे को कुचल दिया। इस हादसे में घटनास्थल पर ही मां संध्या कुमारी उर्फ जूही तथा पुत्र अभिराज रंजन (7) की मौत हो गई जबकि स्कूटी चला रहे भोजपुर के आरा, जगदेव नगर निवासी अभिषेक रंजन उर्फ बंटी (28) बुरी तरह घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायल अभिषेक को गंभीर अवस्था में अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद पटना मेडिकल कालेज अस्पताल (पीएमसीएच) रेफर कर दिया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी है।

loksabha election banner

बर्थडे पार्टी में शामिल होने जा रहे थे दंपती

ग्रामीणों ने बताया कि अभिषेक, अपनी पत्नी और बच्चे के साथ स्कूटी से पटना स्थित ससुराल में बर्थडे पार्टी में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान बिहटा में रामनगर के समीप विपरीत दिशा से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने सामने से स्कूटी में ठोकर मार दी। अभिषेक और उसकी पत्नी व बच्चा ट्रक की चपेट में आ गए। घटना के बाद चालक ने ट्रक की गति बढ़ा दी। ग्रामीण पीछा करने लगे तो चालक ने कुछ दूर पर ट्रक को सड़क किनारे खड़ा कर दिया और फरार हो गया। मौत की खबर सुनते ही परिजन भी बिहटा पहुंच गए। थाना प्रभारी अवधेश कुमार झा ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटनास्थल से ट्रक और क्षतिग्रस्त स्कूटी को जब्त कर लिया गया है। चालक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

ग्रामीणों ने जताया विरोध

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस को देखकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों का कहना था कि वाहनों की गति और नाबालिग चालकों के कारण आए दिन इस सड़क पर दुर्घटना होते रहती है। प्रशासन द्वारा ऐसे चालकों पर कार्रवाई नहीं की जाती। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

आठ साल पहले हुई थी शादी

पटना के दीघा निवासी जुही की शादी करीब आठ साल पहले आरा निवासी मिठाई दुकानदार अभिषेक रंजन के साथ हुई थी। लेकिन, होनी को कुछ और मंजूर था। पटना के बिहटा के पास बुधवार को हुए हादसे में जुही कुमारी समेत उसके बेटे वीर की मौत हो गई। जिसके बाद आरा स्थित घर से लेकर ससुराल तक कोहराम मच गया। अभिषेक रंजन मूल रूप से आरा के नवादा मुहल्ला का निवासी है।

लेकिन, वर्तमान में परिवार, आरा के बाजार समिति, जगदेवनगर इलाके में रहता है। वह शहर के महावीर टोला रोड में मिठाई का दुकान चलाता है। हादसे में उसे भी चोट आई है। जानकारी के अनुसार मिठाई दुकानदार अभिषेक रंजन अपनी पत्नी जुही एवं बेटा वीर के साथ स्कूटी से अपने ससुराल दीघा जा रहा था। इस बीच बिहटा के पास ट्रक की ठोकर से मिठाई दुकानदार की पत्नी जुही और पुत्र वीर की मौत हो गई। जबकि, मिठाई दुकानदार घायल हो गया। पत्नी समेत आठ साल के बेटे की मौत के बाद पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.