Move to Jagran APP

RLSP सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा....

रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि एनडीए के भीतर के ही कुछ लोग है जो नरेंद्र मोदी को दुबारा पीएम बनते नहीं देखना चाहते। इसका खुलासा करूंगा।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 31 Aug 2018 02:50 PM (IST)Updated: Sat, 01 Sep 2018 07:47 PM (IST)
RLSP सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा....
RLSP सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा....

पटना [जेएनएन]। रालोसपा अध्यक्ष और केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि एनडीए में ही कुछ लोग हैं जो नरेंद्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनते नहीं देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर बात करना अपने घर की बात को बाहर के लोगों को बताने जैसा होगा। समय आने पर ऐसे लोगों का खुलासा करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश के बारे में कहा कि उनकेएनडीए में आने से एनडीए मजबूत हुआ है।

loksabha election banner

वहीं, सीट शेयरिंग के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि इस तरह की खबरें बिल्कुल गलत हैं। अभी तक हमारी कोई बैठक नहीं हुई है और अभी तक इस बारे में कोई निर्णय नहीं हुआ है। जो भाजपा और लोजपा का आधिकारिक बयान बताया जा रहा है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है। इस खबर पर चर्चा करने की अभी कोई आवश्यकता नहीं है। ये बिल्कुल निराधार है।

कुशवाहा ने कहा कि मुझे लगता है कि कुछ लोग जान बूझकर ऐसी खबरें फैलाने की कोशिश करते हैं और इस तरह के लोग एनडीए के भीतर के ही हैं। 
आरक्षण को लेकर दिया बड़ा बयान

आरक्षण के मामले में उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आरक्षण से किसी वर्ग को नुकसान नहीं होता है। दक्षिण के राज्यों में सबसे ज्यादा आरक्षण है और ये राज्य ही सबसे ज्यादा विकसित हैं। आरक्षण को लेकर लोगों में गलत धारणा बनी हुई है। बिहार के लोग विकास चाहते हैं और इसलिए गलतफहमी दूर करने की जरूरत है।

रालोसपा नेता ने कहा कि हमारी पार्टी एक महीने तक अति पिछड़ा अधिकार सम्मेलन चलाएगी। इस कार्यक्रम के जरिए हम पिछड़ों के हक की लड़ाई को आगे बढ़ाएंगे और न्यायालय में सबकी भागीदारी सुनिश्चित करने की लड़ाई लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि मेरे खीर बनाने की बात को भी गलत तरीके से पेश किया गया। हमारा मतलब समाज के हर वर्ग को साथ लेकर चलने का था। मैंने कृष्ण वंश का दूध, राम के वंश का चावल और दलित के यहां से तुलसी और ब्रहर्षि के यहां से चीनी और मुसलमान के यहां से दस्तरखान की बात कही थीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.