Move to Jagran APP

नागमणि का बड़ा बयान- BJP की गुलाम नहीं है रालोसपा, नीतीश तो सठिया गए हैं

रालोसपा नेता नागमणि ने बड़ा बयान देते हुए भाजपा और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि हमारी पार्टी भाजपा की गुलाम नहीं और नीतीश कुमार तो सठिया गये हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 29 Sep 2018 05:25 PM (IST)Updated: Sat, 29 Sep 2018 08:31 PM (IST)
नागमणि का बड़ा बयान- BJP की गुलाम नहीं है रालोसपा, नीतीश तो सठिया गए हैं
नागमणि का बड़ा बयान- BJP की गुलाम नहीं है रालोसपा, नीतीश तो सठिया गए हैं

जहानाबाद [जेएनएन]। एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर रालोसपा ने कड़ा रूख अपना लिया है और अब भाजपा पर सीधा हमला करते हुए कहा है कि रालोसपा भाजपा की गुलाम नहीं है। सीट शेयरिंग को लेकर बातचीत में अब तक रालोसपा को नहीं पूछे जाने पर पार्टी के नेता काफी नाराज हैं।

loksabha election banner

रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष  नागमणि ने जहानाबाद में समर्थकों को संबोधित करते हुए सीट बंटवारे को लेकर बीजेपी पर गुस्सा दिखाया और कहा कि हमें कोई भी हल्के में ना ले क्योंकि बिहार में हमारा खासा जनाधार है।अगर बीजेपी को ऐसा लगता है कि वो जैसे चाहेगी हमारी पार्टी के साथ बर्ताव करेगी तो ये नहीं होने वाला है।उन्होंने कहा कि रालोसपा बीजेपी की गुलाम नहीं है।

उन्होंने कहा कि जहानाबाद सीट पर हर हाल में मेरी पार्टी चुनाव लड़ेगी। उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर तंज कंसते हुए कहा कि वे सठिया गए हैं। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंन्द्र कुशवाहा उनसे इस्तीफा तक मांग चुके है।बिहार में अपराधिक घटनाएं नही रूक रही हैं।

इससे पहले भी नागमणि ने एनडीए को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने बीजेपी को खुली चेतावनी देते हुए कहा था कि नीतीश के चक्कर में एनडीए का सर्वनाश हो जाएगा। सीएम नीतीश कुमार का खुलकर विरोध करते हुए रालोसपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार का जनाधार केवल डेढ़ प्रतिशत है लेकिन रालोसपा का जनाधार 10 फीसदी है। ये भी कहा था कि एनडीए छोड़ने के लिए हमें मजबूर किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.