Move to Jagran APP

राजद का अॉफर- हमसे माफी मांग लें नीतीश, जदयू ने कहा- औकात में रहें

राजद नेता भाई वीरेंद्र ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि नीतीश कुमार को लालू यादव से माफी मांग लेनी चाहिए, इसका जवाब देते हुए जदयू प्रवक्ता ने कहा कि राजद नेता अपनी औकात में रहें।

By Kajal KumariEdited By: Published: Tue, 26 Sep 2017 02:52 PM (IST)Updated: Tue, 26 Sep 2017 10:47 PM (IST)
राजद का अॉफर- हमसे माफी मांग लें नीतीश, जदयू ने कहा- औकात में रहें
राजद का अॉफर- हमसे माफी मांग लें नीतीश, जदयू ने कहा- औकात में रहें

पटना [जेएनएन]। राजद नेता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि नीतीश कुमार अगर लालू यादव से माफी मांग लें तो हम विचार कर सकते हैं। नीतीश कुमार ने ही कहा था कि लालू यादव बड़े भाई हैं और वो छोटे भाई हैं, तो एेसे में बड़े भाई से माफी मांग लेंगे तो कोई कुछ कहेगा भी नहीं। लालू यादव भोले-भाले हैं और सबको माफ कर देते हैं, उन्हें भी माफ कर देंगे।

loksabha election banner

इसका जवाब देते हुए जदयू प्रवक्ता निखिल रंजन ने कहा कि एेसी बयानबाजी राजद को शोभा नहीं देती है। उन्होंने कहा कि राजद नेताओं के मुंह से नीतीश कुमार का नाम निकलना भी नहीं चाहिए, उनकी इतनी औकात नहीं कि वो नीतीश कुमार से माफी मांगने को कहें।

बता दें कि महागठबंधन टूटने पर राजद और जदयू के बीच बयानबाजी की तलवार अक्सर खिंची रह रही हैं, दोनों दल के नेता एक-दूसरे पर वार करने का कोई भी मौका चूकते नहीं। जहां एक ओर लालू यादव और तेजस्वी यादव नीतीश कुमार और केद्र की एनडीए सरकार के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहे हैं तो वही जदयू नेता भी इसका मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.