Move to Jagran APP

बिहार सरकार के मंत्री शाहनवाज हुसैन से मिले तेजस्‍वी यादव, मीडिया के पहुंचते ही खत्‍म की मीटिंग

विधानसभा परिसर में राजद नेता तेजस्‍वी यादव और बिहार सरकार के मंत्री व भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन आमने-सामने हुए तो तेजस्‍वी ने शाहनवाज को मंत्री बनाए जाने पर मजाकिया लहजे में उनसे एक शिकायत कर दी। शिकायत ऐसी थी कि शाहनवाज को जवाब भी मुस्‍कुरा कर देना पड़ा

By Shubh Narayan PathakEdited By: Published: Sun, 07 Mar 2021 12:05 PM (IST)Updated: Mon, 08 Mar 2021 06:09 AM (IST)
बिहार सरकार के मंत्री शाहनवाज हुसैन से मिले तेजस्‍वी यादव, मीडिया के पहुंचते ही खत्‍म की मीटिंग
राजद नेता तेजस्‍वी यादव और भाजपा के मंत्री शाहनवाज हुसैन। फाइल फोटो

पटना, बिहार ऑनलाइन डेस्‍क। Bihar Politics: आजकल बिहार विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है और इस दौरान तमाम नोक-झोंक की खबरें आती रहती हैं। सदन के अंदर अलग-अलग मुद्दों पर एक-दूसरे का विरोध करने वाले नेता जब कैमरों से हटकर मिलते हैं, तो उनके बीच की बातचीत कुछ अलग होती है। शनिवार को विधानसभा परिसर में कुछ ऐसा ही वाकया राजद नेता तेजस्‍वी यादव और बिहार सरकार के मंत्री व भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन के बीच देखने को मिला।

loksabha election banner

शाहनवाज से तेजस्‍वी ने की यह शिकायत

यह वाकया तब हुआ जब दोनों ही नेता सदन से निकलकर अपने-अपने घरों को लौट रहे थे। सदन से लौटने के दौरान दोनों नेता अचानक आमने-सामने हो गए। इस पर तेजस्‍वी ने शाहनवाज को मंत्री बनाए जाने पर मजाकिया लहजे में कहा कि उन्‍हें दावत देनी चाहिए थी। इस पर शाहनवाज भी मुस्‍कुराए और कहा कि मौका ही नहीं मिला। कहां देता दावत। तेजस्‍वी ने फिर कहा कि भागलपुर में ही दे देते दावत। अब तो भागलपुर आ ही गए हैं।

मीडिया वाले पहुंचे तो बदल गया बातचीत का मसला

दाेनों नेताओं के पास खड़े होकर बातचीत करते देख मीडिया वाले वहां पहुंचने लगे तो दोनों नेताओं की बातचीत का मसला भी बदल गया। तेजस्‍वी ने लगे हाथ शाहनवाज को बिहार में उद्योगों का विकास करने की सलाह दे डाली। इसके बाद वे ज्‍यादा देर तक नहीं रुके और अपने घर के लिए निकल गए।

बिहार में उद्योग के मसले पर सरकार को घेरते रहे हैं तेजस्‍वी

बिहार में उद्योगों की बदहाली के मसले पर तेजस्‍वी और उनका दल राजद सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर रहा है। अब शाहनवाज ने बिहार में उद्योग को पटरी पर लाने के लिए कमर कसी है। ऐसे में राजद के निशाने से बचना और अपने दावे को सच साबित करना उनके लिए एक चुनौती भी है। बिहार में लाखों युवाओं को रोजगार का मसला भी उनके विभाग से जुड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.