Move to Jagran APP

राबड़ी देवी ने पूछा- PM मोदी CM नीतीश दोनों बताएं आखिर किसका DNA खराब है

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री सह राजद नेता राबड़ी देवी ने ट्वीट कर पीएम मोदी और सीएम नीतीश से बड़ा सवाल पूछा है। राबड़ी ने पूछा-दोनों बताएं आखिर दोनों में किसका डीएनए खराब है?

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 01:59 PM (IST)Updated: Sun, 21 Apr 2019 07:23 AM (IST)
राबड़ी देवी ने पूछा- PM मोदी CM नीतीश दोनों बताएं आखिर किसका DNA खराब है
राबड़ी देवी ने पूछा- PM मोदी CM नीतीश दोनों बताएं आखिर किसका DNA खराब है

पटना, जेएनएन। भाजपा प्रत्याशी के लिए जनसभा को संबोधित करने पीएम मोदी बिहार के अररिया जिले के फारबिसगंज में आयोजित रैली में पहुंचे, जहां उनके साथ सीएम नीतीश ने भी मंच साझा किया। जब नीतीश कुमार महागठबंधन में थे तो पीएम मोदी के खिलाफ बयान देते रहते थे और अब जदयू एनडीए का हिस्सा है तो दोनों नेता कई बार एक साथ मंच पर साथ नजर आए हैं।

loksabha election banner

पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार के मंच साझा करने को लेकर बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने एक बार फिर पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार पर ट्वीट कर तंज कसा है और उनसे पूछा है कि  अब बताएं कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार कि आप दोनों में से किसका डीएनए खराब है?

राबड़ी देवी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने सरेआम मंच से नीतीश कुमार को डीएनए की भद्दी गालियां दी थी, यानि उनके ख़ून, परवरिश और पैदाइश पर सवालिया निशान उठाया था? पता नहीं उन्हें नीतीश कुमार के ख़ून मे क्या गड़बड़ी लगी थी? अब नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार एक साथ मिलकर उसी बिहार की जनता के सामने हैं तो दोनों बताएं किसका डीएनए ख़राब है। क्यों और किसलिए है?

इससे पहले तेजस्वी यादव ने भी पीएम मोदी और नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि सीएम नीतीश पीएम मोदी से डरे हुए हैं। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में सीएम नीतीश के बारे में लिखा, नीतीश जी को पीएम मोदी का इतना डर है कि बेचारों ने बीजेपी के चलते अभी तक अपना घोषणा पत्र भी जारी नहीं किया है?

तेजस्वी ने अपने अन्य ट्वीट में लिखा कि सीएम नीतीश ने पीएम मोदी से पटना यूनिवर्सिटी के शताब्दी समारोह में पीयू को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा देने की मांग की थी जिसे पीएम मोदी ने भरी सभा में ठुकरा दिया था, शायद तभी उन्होंने नीतीश जी को जो हड़काया था तब से वो भीगी बिल्ली बने हुए हैं।

बता दें कि 2015 के विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने सीएम नीतीश कुमार के राजनीतिक डीएनए पर सवाल उठाया था। उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर ऐसा नहीं था तो एनडीए छोड़ वह लालू यादव के साथ न जाते।

पीएम मोदी के इसी बयान को आधार बनाते हुए सीएम नीतीश कुमार के आह्वान पर काफी संख्या में बिहार से जेडीयू कार्यकर्ताओं ने बिहार के कई हिस्सों से लोगों के बाल-और नाखून पीएमओ पोस्ट से भेजा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.