पटना [जेएनएन]। राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह (Dr. Raghuvansh Prasad Singh) ने बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) को सत्‍ता से बाहर करने के लिए जनता दल यूनाइटेड (JDU) सहित सभी गैर बीजेपी राजनीतिक दलों को एक साथ आना चाहिए। इसके पहले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने जनता दल यूनाइटेड (JDU) सुप्रीमो व मुख्‍यमंत्री (Chief Minister) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से कहा था कि वे प्रधानमंत्री (Prime Minister) नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) व बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह (Amit Shah) का साथ छोड़ दें तो वे उनका समर्थन करेंगे।

आरजेडी के रघुवंश बोले: एक मंच पर आएं सभी गैर बीजेपी दल

समाचार एजेंसी एएनआइ (ANI) से बातचीत में रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि बीजेपी के खिलाफ सभी राजनीतिक दलों को एकजुट होना चाहिए। इस मुहिम में सभी गैर बीजेपी राजनीतिक दल, एक मंच पर आएं। इसमें कोई चुनाव नहीं हो। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार सहित सभी का इसमें स्‍वागत है।

ओवैसी की घोषणा: छोड़ दें मोदी-शाह का साथ, हम देंगे समर्थन

विदित हो कि इसके पहले हाल ही में बीते 30 दिसंबर को किशनगंज (Kishanganj) में एआइएमआइएम सुप्रीमो व हैदराबाद के सांसद (MP) असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से अपील की थी कि वे बीजेपी से अपने संबंध तोड़ लें। ओवैसी ने कहा था कि नीतीश कुमार ने अपने काम के बल पर नाम किया है। अगर नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व बीजेपी अध्‍यक्ष अमित शाह का साथ छोड़ दें तो वे उनका समर्थन करेंगे। 

Posted By: Amit Alok

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस