Move to Jagran APP

RJD ने कहा- सरफराज तो झांकी है, खेल अभी बाकी है, JDU ने दिया करारा जवाब

राजद नेता भाई वीरेंद्र ने जदयू पर तंज कसते हुए कहा है कि सरफराज तो झांकी है अभी पूरा खेल बाकी है। जदयू के 21 विधायकों ने तेजस्वी से मुलाकात की। जदयू ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 12 Feb 2018 04:43 PM (IST)Updated: Tue, 13 Feb 2018 07:34 PM (IST)
RJD ने कहा- सरफराज तो झांकी है, खेल अभी बाकी है, JDU ने दिया करारा जवाब
RJD ने कहा- सरफराज तो झांकी है, खेल अभी बाकी है, JDU ने दिया करारा जवाब

पटना [जेएनएन]। राजद नेता भाई वीरेंद्र ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि जदयू के 21 से ज्यादा विधायक राजद के संपर्क में हैं और सबने तेजस्वी से मुलाकात की है। उन्होंने जदयू विधायक सरफराज अहमद के पार्टी छोड़कर राजद की सदस्यता ग्रहण करने को लेकर तंज कसते हुए कहा कि सरफराज तो झांकी है, अभी तो पूरा खेल बाकी है।

loksabha election banner

भाई वीरेेंद्र ने दावा किया कि अगर जदयू विधायकों के तेजस्वी से मिलने की बात झूठी निकली तो मैं जो लोग कहेंगे करने को तैयार हूं। उन्होंने कहा कि मिलने वाले सभी विधायक नाराज हैं और जल्द ही जदयू को छोड़कर राजद में आ जाएंगे।

इस बयान का जवाब देते हुए जदयू नेता संजय सिंह ने कहा कि सरफराज अहमद एकदम ठीक जगह पर गए हैं। जो लोग दागी होते हैं वो दागी लोगों के पास ही जाते हैं। दागियों से कोई दागी ही हाथ मिलाता है। जो जिस परिवार का है वो उसी में जाता है। एक के चले जाने से जदयू में कोई असर पड़ने वाला नहीं है।

संजय सिंह ने कहा कि अभी वो दावा कर रहे हैं लेकिन उन्हें पता ही नहीं कि राजद के कितने लोग हमारे संपर्क में हैं। उनके ही कितने विधायकों ने सीएम नीतीश के काम की तारीफ की है। नीतीश कुमार की साफ-सुथरी छवि ही हमारी यूएसपी है। 

वहीं, तेजस्वी के न्याय यात्रा पर नीरज कुमार ने निशाना साधते हुए कहा कि राजद अल्पसंख्यकों को राजनैतिक हथियार समझना बंद करे। किशनगंज के आंकड़े बताते है की राजद बरगलाकर वोट लेती है। नीतीश के शासनकाल के आगे राजद का शासनकाल नहीं कही ठहरता है।

 

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.