Move to Jagran APP

Nitish Kumar: 'तेजस्वी बच्चा है' वाले बयान पर भड़की RJD, शिवानंद तिवारी बोले- नीतीश कुमार बिहार के...

नीतीश कुमार ने बुधवार को राजद नेता तेजस्वी यादव को बच्चा बताया था। उन्होंने यह भी कहा कि कुछ लोगों को केवल पब्लिसिटी चाहिए। अब उनके इस बयान पर राजद भड़क गई है। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि तेजस्वी यादव को बच्चा बोलकर उनके कद को छोटा नहीं किया जा सकता। नीतीश और तेजस्वी को पूरा देश देख रहा है।

By Arun Ashesh Edited By: Rajat Mourya Published: Thu, 01 Feb 2024 05:25 PM (IST)Updated: Thu, 01 Feb 2024 05:25 PM (IST)
Nitish Kumar: 'तेजस्वी बच्चा है' वाले बयान पर भड़की RJD, शिवानंद तिवारी बोले- नीतीश कुमार बिहार के...
'तेजस्वी बच्चा है' वाले बयान पर भड़की RJD, शिवानंद तिवारी बोले- नीतीश कुमार बिहार के...

राज्य ब्यूरो, पटना। RJD On Nitish Kumar राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा है कि आज लोगों की दिलचस्पी यह जानने में नहीं है कि 20 साल पहले औरतें शाम ढलने के बाद घर से निकलती थीं या नहीं। लोग यह जानना चाहते हैं कि बिहार सरकार में जितनी नौकरियां पिछले 17 महीनों में मिलीं, वह पिछले 17-18 वर्षों में क्यों नहीं मिली थी।

loksabha election banner

शिवानंद तिवारी ने कहा कि विधानसभा के पिछले चुनाव के समय तेजस्वी यादव ने घोषणा की थी कि हमारी सरकार बनेगी तो 10 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी देंगे। इस घोषणा पर नीतीश कुमार का कहना था कि सरकारी नौकरियों के लिए धन कहां से आएगा।

'15 महीने पूर्व जब नीतीश कुमार...'

राजद उपाध्यक्ष ने कहा कि 15 महीना पूर्व जब नीतीश कुमार पुनः महागठबंधन में शामिल हुए तो कैसे सबकुछ बदल गया। 10 लाख युवाओं को नौकरी देने की तेजस्वी की घोषणा को कैसे अपना लिया। इन महीनों में जितनी सरकारी नौकरियां मिली, वह नीतीश कुमार के पूरे कार्यकाल से अधिक है।

'उनका कद छोटा नहीं किया जा सकता'

तिवारी ने कहा कि तेजस्वी को बच्चा कह कर उनका कद छोटा नहीं किया जा सकता है। पूरा देश नीतीश कुमार के साथ-साथ तेजस्वी को देख रहा है। नीतीश कुमार बिहार के अतीत हो चले हैं। भविष्य तो तेजस्वी ही हैं।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar: 'कांग्रेस के कुछ लोग...', तो इसलिए I.N.D.I.A से अलग हुए नीतीश कुमार; सामने आई बड़ी वजह

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को एक साथ कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हमारे किए काम का लोग झूठा श्रेय ले रहे हैं। जाति आधारित गणना हमने नौ दलों को साथ लेकर करायी। जबकि सात निश्चय-2 के तहत बिहार में नौकरियां दी गईं।

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के इस दावे पर 17 महीने की महागठबंधन सरकार उनके 17 साल की सरकार पर भारी है, इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सब बेकार की बातें हैं। कुछ लोगों को केवल पब्लिसिटी चाहिए। पहले कितने लोगों को रोजगार मिलता था? पहले पढ़ाई का स्तर क्या था? वर्ष 2005 से पहले के हालात को आपलोग भूल गए।

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar बचा पाएंगे अपनी सरकार? 10 फरवरी को RJD कर सकती है 'खेला', विधायकों से संपर्क साधना शुरू

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार कैबिनेट विस्तार: इस फॉर्मूले पर लगी मुहर... भाजपा और जदयू के खाते में जाएंगे ये विभाग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.