पटना। पुलिस तफ्तीश में रिया की संपत्ति के बेतहाशा बढ़ने और सुशांत के लगातार कंगाल होते चले जाने की कहानी सामने आ रही है। डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय खुद बता चुके हैं कि चार साल में सुशांत के अकाउंट से 50 करोड़ निकल गए, जबकि सुशांत ने इस बीच कोई नई प्रॉपर्टी भी नहीं खरीदी। दूसरी तरफ रिया ने इस दौरान करोड़ों रुपये की कीमत वाले फ्लैट खरीद लिये, जबकि उसकी आमदनी भी इतनी नहीं है।

इस मामले की जांच ईडी ने भी शुरू कर दी है। सूत्रों की मानें तो रिया की साल की आय करीब 15 से 17 लाख है, जबकि उसने दो-तीन साल के अंदर करोड़ों रुपये की कीमत वाले दो फ्लैट खरीद लिये। इनमें एक फ्लैट नवी मुंबई में है, जो रिया के नाम बताया जा रहा है। दूसरा फ्लैट मुंबई के सबसे पॉश इलाके खार में है, जो रिया के पिता के नाम से रजिस्टर्ड है। यहां तक कि सुशांत की दो कंपनियों का पता भी नवी मुंबई में स्थित रिया के पिता के आवास का है।

बातचीत में नॉर्मल रहते थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पटना पुलिस ने कुछ दिन पहले उनके सबसे करीबी फिल्म डायरेक्टर रूमी जाफरी से पूछताछ की थी। तब यह बात सामने आई थी कि सुशांत 13 जून तक उनसे नॉर्मल बातचीत किये थे। कॉल डिटेल से पता चला है कि 12 और 13 जून को दो अन्य फिल्म डायरेक्टर और एक टैलेंट मैनेजर से भी सुशांत ने नई फिल्म को लेकर बातचीत की थी। इन तीन लोगों ने भी सुशांत से नॉर्मल बातचीत होने की बात कही है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप