Move to Jagran APP

बिग बॉस के घर नहीं जाएंगी रानी चटर्जी, जानिए कौन है BF और किससे करेंगी शादी

एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी 'बिग बॉस' के अगले सीजन में शामिल नहीं होंगी। रानी ने बताया है कि वे 2019 तक शादी कर लेना चाहती हैं। उन्‍हें कैसा लड़का चाहिए, इसका भी खुलासा किया है।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 28 Sep 2017 07:38 PM (IST)Updated: Fri, 29 Sep 2017 06:02 PM (IST)
बिग बॉस के घर नहीं जाएंगी रानी चटर्जी, जानिए कौन है BF और किससे करेंगी शादी
बिग बॉस के घर नहीं जाएंगी रानी चटर्जी, जानिए कौन है BF और किससे करेंगी शादी

पटना [जेएनएन]। भोजपुरी की हॉट एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी शादी करने वाली हैं। उन्‍हें कैसा लड़का चाहिए, इसका भी उन्‍होंने खुलासा किया है। उधर, रानी की मां ने कहा है कि वे मां के साथ अपनी बेटी की दोस्‍त व ब्‍वॉयफ्रेंड भी हैं। रानी ने उनके आगामी बिग बॉस सीजन 11 में शामिल होने की चर्चाओं का भी खंडन किया है।
2019 तक करनी है शादी
भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अब शादी की सोच रही हैं, लेकिन अभी तक उन्‍हें 'मिस्‍टर परफेक्‍ट' नहीं मिला है। रानी ने कहा है कि वे 2019 तक शादी करना चाहती हैं। लेकिन किससे, इस सवाल को हंसकर टालते हुए कहती हैं कि अभी तक पसंद का लड़का नहीं मिला है।

loksabha election banner


ऐसा चाहिए लड़का
ज्‍यादा दिन नहीं हुए, जब रानी चटर्जी ने अपनी लव अफेयर का खुलासा किया था। उन्‍होंने बताया था कि उन्‍हें एक भोजपुरी एक्टर और सिंगर से प्यार हो गया था। लेकिन, डेढ़ महीने में ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। शादी के सवाल पर रानी ने कहा कि वो लड़का चाहती हैं, जो उनके प्रति इमानदार हो। बातों को समझने वाला हो। उसकी अपनी पहचान हो। रानी ने कहा कि उसे ऐसा लड़का नहीं चाहिए, जो उसके नाम का फायदा उठाए।

मां हैं दोस्‍त व ब्‍वॉयफ्रेंड

रानी आज एक सफल एक्‍ट्रेस हैं। लेकिन, मां के लिए वे एक बच्‍ची ही हैं। मां ने बताया कि वे अपनी बेटी की मां, दोस्त और ब्‍वॉयफ्रेंड, सब हैं। दिन-रात उसके साथ ही रहती हैं।

रानी का फिल्‍मी सफर, एक नजर
-
रानी चटर्जी ने बताया कि उन्‍हें फिल्मों की शूटिंग देखने का शौक था। वे मुंबई में शूटिंग देखने के लिए चली जाती थीं। इसी दौरान एक दिन कॉमेडियन और एक्टर केके गोस्वामी से उनकी मुलाकात हुई। गोस्‍वामी ने उन्‍हें एक भोजपुरी फिल्म में हिरोइन की भूमिका ऑफर कर दी।
- रिश्‍तेदारों ने रानी के फिल्‍मों में काम करने को अच्‍छी नजर से नहीं देखा। लेकिन, मां ने साथ दिया। पहली फिल्म से लेकर अाज तक हर शूटिंग में मां जरूर साथ रहती है।
- रानी चटर्जी को 14 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम कर रही हैं। रानी की पहली फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' भोजपुरी की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है।
- अपनी पहली फिल्‍म में काम करने के लिए रानी को केवल 10 हजार रुपये मिले थे, लेकिन आज वे एक फिल्‍म के लिए 10 लाख से अधिक लेती हैं।
- रानी दो सौ से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वे साल में चार-पांच ही फिल्में करती हैं।
- भाेजपुरी की इस हॉट सनसनी ने कई बोल्ड रोल किये हैं और उन्हें काफ़ी बिंदास भी माना जाता है। वे बॉलीवुड एक्‍ट्रेस माधुरी दीक्षित की बड़ी फैन हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.