Move to Jagran APP

बिहार में उग्र हुई भीड़, पुलिस को खदेड़-खदेड़कर पीटा, वाहनों में लगाई आग

बिहार में दो जगहों पर उग्र भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। लोगों का आक्रोश देख पुलिस कर्मी जान बचाकर भाग खड़े हुए।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 31 Aug 2018 12:15 PM (IST)Updated: Fri, 31 Aug 2018 11:57 PM (IST)
बिहार में उग्र हुई भीड़, पुलिस को खदेड़-खदेड़कर पीटा, वाहनों में लगाई आग
बिहार में उग्र हुई भीड़, पुलिस को खदेड़-खदेड़कर पीटा, वाहनों में लगाई आग

जागरण टीम, पटना। बिहार में दो स्थानों पर उग्र भीड़ ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया और खदेड़-खदेड़कर पीटा और कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। पहली घटना पूर्णिया जिले  की है जहां सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। दूसरी घटना मुजफ्फरपुर की है जहां उग्र भीड़ ने पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई की। 

loksabha election banner

पूर्णिया में उग्र भीड़ का तांडव, पुलिस को पीटा, की आगजनी

पूर्णिया जिले के सदर थाना क्षेत्र के कटिहार मोड़ पर शुक्रवार की सुबह सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस के देर से पहुंचने पर पुलिस की गाड़ी में आग लगा दी और पुलिस को खदेड़ कर पीटा। अचानक हुए हमले से डरकर पुलिस की टीम मौके से फरार हो गई।

पूरा घटनास्थल रणक्षेत्र में तब्दील हो गया।आक्रोशित लोग प्रदर्शन और नारेबाजी के साथ ही अन्य गाड़ियों में भी आग लगा दी। 

कटिहार मोड़ स्थित यातायात पुलिस पोस्ट को भी लोगों ने आग के हवाले कर दिया है। बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ एसपी घटनास्थल पहुंचे हैं और लोगों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। 

मुजफ्फरपुर में हत्या के विरोध में बवाल, पुलिसकर्मियों को पीटा

भारत वैगन कर्मी के पुत्र पंकज की हत्या के विरोध में सकरी सरैया में आक्रोशितों ने जमकर बवाल किया। कई पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी। राहगीरों को दौड़ा दौड़ाकर पीटा गया। सदर थाने और एसडीओ पश्चिमी के वाहन में तोड़फोड़ की गई। इसमें सदर थाने के दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। अन्य जवान जान बचाने के लिए अासपास के होटलों ओर दुकानों में छुप गए।

स्थिति अनियंत्रित की सूचना पर कई थानों की पुलिस पहुंची। आक्रोशितों पर बल प्रयोग कर खदेड़ा गया। बाद में डीएम मो. सोहैल, एसएसपी हरप्रीत कौर, सिटी एसपी समेत कई वरीय पदाधिकारी तुर्की पहुंचे। इसके बाद शव को हटवाया गया।

अधिकारियों ने लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वाशन दिया। इसके बाद मामला शांत हुआ। मामले में उपद्रव मचाने वालों पर प्राथमिकी दर्ज करने की कवायद की जा रही है। जाम के कारण मंत्री का वाहन भी फंसा रहा। 

मालूम हो कि कुढ़नी के पंकज कुमार की शहर के एक अस्पताल में हत्या कर शव छुपा दिया गया था। गुरुवार को इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो अस्पताल के बाहर हंगामा किया। बाद में सकरी के पास एनएच भी जाम कर दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.