Move to Jagran APP

Citizenship Amendment Act: पटना में बवाल, वाहनों में लगाई आग; पुलिस फायरिंग ...देखें Video

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में रविवार की देर शाम वीआइपी इलाका कारगिल चौक पर उपद्रवियों ने जमकर हंगामा किया। वाहनों में आग लगा दी है।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Sun, 15 Dec 2019 07:27 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 08:35 AM (IST)
Citizenship Amendment Act: पटना में बवाल, वाहनों में लगाई आग; पुलिस फायरिंग ...देखें Video
Citizenship Amendment Act: पटना में बवाल, वाहनों में लगाई आग; पुलिस फायरिंग ...देखें Video

पटना, जेएनएन। नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment  Act) के विरोध में रविवार की देर शाम वीआइपी इलाका कारगिल चौक पर उपद्रवियों ने जमकर हंगामा किया। वाहनों में आग लगा दी है। पुलिस पोस्‍ट में आग लगा दी है। ये उपद्रवी कहां से आए, इसका पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि मौके पर पुलिस पहुंच गयी है, लेकिन वहां पर हर कोई दहशत में है। पुलिस ने खदेड़ा तो पीएमसीएच के पास आगजनी की है। अशोक राजपथ और आसपास के इलाकों में भगदड़ मची हुई है। पुलिस फायरिंग ने बचाव में फायरिंग की है। आप इसे वीडियो में भी देख सकते हैं। बताया जाता है कि आठ से 10 राउंड फायरिंग हुई है।  

loksabha election banner

रविवार की देर शाम अचानक नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में पटना सिटी और सब्जीबाग की ओर से आगे प्रदर्शनकारियों ने कारगिल चौक पर उग्र प्रदर्शन किया और देखते ही देखते आधा दर्जन बाइकों को फूंक दिया। पुलिस पर जमकर पथराव किया। पुलिस ने खदेड़ा तो प्रदर्शनकारियों ने पीएमसीएच के पास आगजनी की है। अशोक राजपथ और आसपास के इलाकों में भगदड़ मचा हुआ है। 

खास बात कि चंद कदम की दूरी पर थाना है, पुलिस मुख्‍यालय है। इसके बाद भी प्रदर्शनकारियों ने जमकर तांडव मचाया। कई थानों की पुलिस के पहुंचने के बाद प्रदर्शनकारियों को खेदड़ा। वहां पर तनाव बना हुआ है। लोग दहशत में हैं। जवान लगातार मार्च कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि उपद्रपवियों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने बचाव में फायरिंग भी की है। हालांकि, पटना के डीएम ने फायरिंग से इनकार किया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.