पटना, जेएनएन। नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment  Act) के विरोध में रविवार की देर शाम वीआइपी इलाका कारगिल चौक पर उपद्रवियों ने जमकर हंगामा किया। वाहनों में आग लगा दी है। पुलिस पोस्‍ट में आग लगा दी है। ये उपद्रवी कहां से आए, इसका पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि मौके पर पुलिस पहुंच गयी है, लेकिन वहां पर हर कोई दहशत में है। पुलिस ने खदेड़ा तो पीएमसीएच के पास आगजनी की है। अशोक राजपथ और आसपास के इलाकों में भगदड़ मची हुई है। पुलिस फायरिंग ने बचाव में फायरिंग की है। आप इसे वीडियो में भी देख सकते हैं। बताया जाता है कि आठ से 10 राउंड फायरिंग हुई है।  

रविवार की देर शाम अचानक नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में पटना सिटी और सब्जीबाग की ओर से आगे प्रदर्शनकारियों ने कारगिल चौक पर उग्र प्रदर्शन किया और देखते ही देखते आधा दर्जन बाइकों को फूंक दिया। पुलिस पर जमकर पथराव किया। पुलिस ने खदेड़ा तो प्रदर्शनकारियों ने पीएमसीएच के पास आगजनी की है। अशोक राजपथ और आसपास के इलाकों में भगदड़ मचा हुआ है। 

खास बात कि चंद कदम की दूरी पर थाना है, पुलिस मुख्‍यालय है। इसके बाद भी प्रदर्शनकारियों ने जमकर तांडव मचाया। कई थानों की पुलिस के पहुंचने के बाद प्रदर्शनकारियों को खेदड़ा। वहां पर तनाव बना हुआ है। लोग दहशत में हैं। जवान लगातार मार्च कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि उपद्रपवियों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने बचाव में फायरिंग भी की है। हालांकि, पटना के डीएम ने फायरिंग से इनकार किया है। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस